दिल्ली

delhi

Noida Crime: अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 11, 2023, 2:25 PM IST

नोएडा में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है. जल्द ही इन वारदातों का खुलासा किया जाएगा.

अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत
अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो हादसे हुए, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. दोनों ही हादसों के संबंध में डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि दोनों ही मामलों में पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है.

पहला मामला: थाना सेक्टर 24 क्षेत्र स्थित एलिवेटेड रोड पर पिकअप गाड़ी और मोटरसाइकिल के बीच भिड़ंत हो गई. इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को ईलाज के लिए कैलाश हॉस्पिटल भिजवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. मृतक की पहचान मनोज कुमार (45) पुत्र उदय सिंह निवासी विजयनगर, गाजियाबाद और गौरव (38) पुत्र हरेंद्र निवासी नगला अक्कूपुकरी गाजियाबाद के रूप में हुई है.

दूसरा मामला:नोएडा के थाना सेक्टर 126 स्थिति एक बहुमंजिला इमारत सुपरनोवा बिल्डिंग की 35वीं मंजिल से कूदकर एक केरल निवासी युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 23 वर्षीय अर्जुन अलोसहियस पुत्र अलोसहियस जार्ज के रूप में की गई है. मृतक युवक केरल के एर्नाकुलम जिले का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबादः हाई प्रोफाइल सोसायटी के घर में लटकता हुआ मिला मेड का शव

डीसीपी का कहना है कि नोएडा थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. सूचना पाकर परिजन मौके पर आ गए हैं. अग्रिम कार्रवाई प्रचलन है. शेष आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है. यातायात सुचारु रूप से चल रहा है. वहीं थाना सेक्टर 126 मामले में मौके पर फोरेंसिक टीम मौजूद है. प्रकरण की जांच व अन्य कार्रवाई की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है. जल्द ही इन वारदातों का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:सुसाइड वाला शनिवारः गुमला में 24 घंटे में 5 लोगों ने की आत्महत्या, छह महीने में 52 लोगों ने दी है जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details