दिल्ली

delhi

कमांडो सुरेंद्र समेत आप के तीन पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल, आप पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

By

Published : Nov 29, 2022, 10:41 PM IST

दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष आदेश गुप्ता, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा और वरिष्ठ नेता विजय गोयल की उपस्थिति मे आप के तीनों पूर्व विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह राजू धींगान और चौधरी फतेह सिंह बीजेपी में शामिल हो गए. प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पटका और टोपी पहना कर तीनों पूर्व विधायकों को बीजेपी में शामिल किया.

आप के तीन पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल
आप के तीन पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल

नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव में मतदान से पहले अरविंद केजरीवाल और आप को एक बड़ा झटका लगा है. आप के तीन पूर्व विधायक कमांडो,राजू धींगन और चौधरी फतेह सिंह मंगलवार शाम बीजेपी में शामिल हो गए. कमांडो सुरेंद्र सिंह आप की शुरुआत से ही पार्टी के साथ जुड़े हुए थे. बीजेपी में शामिल होने के बाद तीनों पूर्व विधायकों ने अरविंद केजरीवाल और आप पर टिकटों की खरीद-फरोख्त के साथ भ्रष्टाचार को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता(Delhi BJP State President Adesh Gupta) ने तीनों पूर्व आप विधायको का बीजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के दोहरे चरित्र से परेशान होकर जिन नेताओं ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है, उनसे भाजपा को दिल्ली में नगर निगम चुनाव में काफी मजबूती मिलेगी. जो केजरीवाल, तिरंगा और राष्ट्रपिता की तस्वीर लेकर चलते थे, वह आज टिकट बेचने से लेकर भ्रष्टाचार के नए-नए कारनामें को अंजाम दे रहे हैं. भाजपा के लिए देश पहले और स्वयं आखिरी में होता है, जिसके कारण राष्ट्र की सेवा करना ही भाजपा कार्यकर्ताओं का धर्म है.

आप के तीन पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल

ये भी पढ़ें: श्रद्धा मर्डर केस : आफताब के दो हमलावरों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, तीन की तलाश जारी

राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जिन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने में केजरीवाल और उनकी पूरी टीम का साथ दिया आज केजरीवाल उनके साथ ही भ्रष्टाचार करने में लगे हुए हैं. भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई आम आदमी पार्टी आज निगम चुनाव को लेकर कई सारी बातें कर रही है, लेकिन हकीकत यह है कि आज उनके ही कार्यकर्ता उनका साथ नहीं दे रहे है.

बीजेपी में शामिल होने के बाद कमांडो सुरेंन्द्र सिंह ने कहा कि सत्ता में आने से पहले भ्रष्टाचार के खिलाफ अरविंद केजरीवाल लड़ाई की बात कहते रहे और सबको कहते रहे कि जो कोई भी भ्रष्टाचार करेगा , उसको जेल में डालेंगे लेकिन केजरीवाल बताएं कि आठ सालों में उन्होंने कितनों को जेल में डाला. देश के सैनिकों के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल करना केजरीवाल की मानसिकता को बताता है. केजरीवाल का काम सिर्फ कागज़ों में है जबकि जमीनी हकीकत बिल्कुल अलग है. एक भी निगम पार्षद के प्रत्याशी नहीं है जिससे इन्होंने पैसे ना लिए हों. मुझसे भी टिकट के लिए विधानसभा चुनाव में पैसे मांगने गए थे लेकिन मैंने पैसे नहीं दिए तो किसी और को टिकट दे दिया गया. सबकी रिकॉर्डिंग और सबूत आज भी मेरे पास है.

चौधरी फतेह सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार के चोले को दिल्ली की जनता 4 नवम्बर को खत्म करने जा रही है. राजू धींगान ने कहा कि आम आदमी पार्टी के अंदर अब कार्यकर्ताओं का बिल्कुल भी सम्मान नहीं रहा. निगम चुनाव में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करते हुए सिर्फ पैसे लेकर टिकट बांटे गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details