दिल्ली

delhi

नोएडा में तेज रफ्तार कार ने पांच गायों को मारी टक्कर, तीन की मौत, दो घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 1, 2023, 2:14 PM IST

नोएडा में रविवार सुबह काले रंग की क्रेटा कार ने सड़क पर जा रही पांच गायों को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल गायों में तीन की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गई. इन गायों का इलाज चल रहा है. कार चालक शराब के नशे में धुत था. आरोपी चालक घटना के बाद कर छोड़कर फरार हो गया था.

Speeding car hits 5 cows
Speeding car hits 5 cowsr

नई दिल्ली:नोएडाा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर-42 में रविवार सुबह काले रंग की क्रेटा कार का तांडव देखने को मिला. तेज रफ्तार कार ने एक साथ 5 गायों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि पांचों गाय इस दौरान बुरी तरह घायल हो गईं, जिसमें तीन गायों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दो बुरी तरह घायल हो गई. दोनों गायल गायों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि कार चालक शराब के नशे में धुत था.

आरोपी चालक घटना के बाद कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. फरार चालक की तलाश में पुलिस की एक टीम दबिश देती रही. सूचना मिलते ही एसीपी रजनीश वर्मा सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान कई हिंदूवादी संगठन के लोग भी पहुंच गए और आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. हालांकि पुलिस के समझाने के बाद वह वापस लौट गए. अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई जाएगी. जिस कार से हादसा हुआ है उसकी नंबर प्लेट भी मौके पर गिर गई. इस संबंध में गौ चेतना शोध अनुसंधान संघ ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सेक्टर-39 पुलिस से मामले की शिकायत भी की है.

एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि गाड़ी के नंबर प्लेट के आधार पर आरोपी कार चालक को टीम द्वारा दबिश देकर हिरासत में ले लिया गया है और घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है, जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे. उसके अनुसार आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पशु चिकित्सकों के माध्यम से तीन गायों का पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं दो गायों का इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें : पेट्रोलियम कंपनियों ने उठाया बड़ा कदम, वाणिज्यिक एलपीजी की कीमत में 209 रुपये की बढ़ोतरी

ये भी पढ़ें : दिल्ली-NCR में लागू हुआ ग्रैप, जानें कब-क्या रहेंगी पाबंदियां और लोगों से क्या की गई अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details