दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में ठक ठक गैंग ने कार से उड़ाया 5 लाख रुपए से भरा बैग और रिवाल्वर

By

Published : Jan 11, 2023, 8:51 PM IST

सड़क पर ध्यान भटका कर वारदात को अंजाम देने वाला ठक ठक गैंग दिल्ली एनसीआर में सक्रिय हो गया है. इसी क्रम में गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला में एक गाड़ी के शीशे पर ठक ठक करके 5 लाख रुपये से भरा बैग चुरा लिया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ncr news hindi
दिल्ली एनसीआर में सक्रिय हो गया ठक ठक गैंग

दिल्ली एनसीआर में सक्रिय हो गया ठक ठक गैंग

नई दिल्ली/गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ठक ठक गैंग ने दस्तक देनी शुरू कर दी है. एनसीआर में फिर से ठक-ठक गैंग सक्रिय हो गया है. गाजियाबाद में बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर की गाड़ी से गैंग के सदस्यों ने पांच लाख रुपये से भरा हुआ बैग पर हाथ साफ कर दिया. बैग में रिवाल्वर भी थी.

मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला इलाके का है. बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर उमेश कुमार त्यागी अपनी गाड़ी में थे. इसी दौरान एक लड़के ने गाड़ी पर ठक ठक किया. गाड़ी के शीशे पर उसने ठक-ठक करके उमेश कुमार त्यागी का ध्यान भटका दिया. इस बीच पिछली सीट पर रखे बैग पर दूसरे लड़के ने हाथ साफ कर दिया. आरोपियों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है. जिन्होंने योजना के तहत वारदात को अंजाम दिया. वहीं, पीड़ित उमेश कुमार त्यागी का कहना है कि बैग में पांच लाख रुपये नकदी, रिवाल्वर और जिंदा कारतूस थे. इसके अलावा कुछ दस्तावेज भी थे.

ये भी पढ़ें :दिल्ली सरकार ने बनाई विशेष कमेटी, 3.5 लाख लोगों के पानी के बिल पर देगी सुझाव

बता दें, एनसीआर में काफी समय से ठक ठक गैंग सक्रिय है. वहीं, पुलिस का दावा है कि इस गैंग पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. पिछले कुछ समय से इस गैंग की वारदात सामने नहीं आई थी, लेकिन एक बार फिर यह गैंग सक्रिय हो गया है. शायद इस गैंग को पता था कि बैग में मोटी धनराशि है. ऐसा लगता है कि जहां से पीड़ित ने वो रकम उठाई थी वहां से आरोपी उसका पीछा कर रहे थे. लिहाजा पुलिस अब उस रास्ते के सभी सीसीटीवी खंगाल रही है. दावा किया जा रहा है कि पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी लगा है, जिसमें आरोपियों की शक्ल पुलिस को पता चल गई है. साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :दिल्लीवासियों पर महंगाई की मार, ऑटो और टैक्सी का किराया बढ़ा, जानें नई दरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details