दिल्ली

delhi

पहाड़गंज के होटल में किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी फरार, पुलिस ने दर्ज किया FIR

By

Published : Oct 13, 2021, 9:37 AM IST

Updated : Oct 13, 2021, 11:20 AM IST

पहाड़गंज में एक होटल में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वारदात को उसके पारिवारिक दोस्त ने अंजाम दिया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है.

rape
rape

नई दिल्ली:सेंट्रल दिल्ली के पहाड़गंज में एक होटल में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस वारदात को उसके पारिवारिक दोस्त ने अंजाम दिया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है. होटल से पुलिस ने वह CCTV भी जब्त कर लिया है जिसमें आरोपी दिख रहा है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित किशोरी की उम्र 14 साल है. जो पुरानी दिल्ली की रहने वाली है. पीड़ित किशोरी नौवीं क्लास की छात्रा है. उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां के साथ एक आश्रम में अकसर जाती थी, वहां पर उसकी जान-पहचान मां के माध्यम से अनिल से हुई थी.

ये भी पढ़ें: घायल सीआरपीएफ जवान की इलाज के दौरान हुई मौत

पीड़ती किशोरी ने पूछताछ में बताया कि बीते रविवार को उसकी मां की तबियत खराब थी और उसे यूनिफॉर्म लेने जाना था इस लिए आरोपी के कहने पर वो उसके साथ चली गई. किशोरी ने अपने बयान में बताया कि कुछ काम बताकर सुबह आरोपी अनिल उसे होटल के एक कमरे में ले गया और नाश्ता करने के बाद चलने की बात कही. जिसके बाद वह डर गई और वहां से भागने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वह जब होटल के कमरे से भागी तो आरोपी ने उसे यह बात किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी और उसे पुरानी दिल्ली के एक बाजार में छोड़कर फरार हो गया. किशोरी घर पहुंचकर अपनी मां को सारी घटना बताई जिसके बाद पुलिस में शिकायत की.

ये भी पढ़ें: पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ्तार, फिल्मी अंदाज में वारदात को दिया था अंजाम

वहीं पुलिस ने इस मामले में पीड़ित किशोरी का मेडिकल करवाने के बाद FIR दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है. पुलिस ने होटल से CCTV फुटेज भी जब्त कर लिया है.

Last Updated : Oct 13, 2021, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details