दिल्ली

delhi

राजौरी गार्डन सड़क हादसा: स्वाति मालीवाल ने रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल महिला से की मुलाकात

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 1, 2023, 3:51 PM IST

Delhi Road Accident, Rajouri Garden road accident: दिल्ली के राजौरी गार्डन में 21 नवंबर को तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों की जान ले ली थी. जबकि इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई थी. वहीं, आज उस महिला से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुलाकात की है.

स्वाति मालीवाल
स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर कार्यरत दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 21 नवंबर को हुए सड़क हादसे में घायल महिला से मुलाकात की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर इसकी जानकारी साझा की.

स्वाति ने लिखा है, "मैं आज उस महिला से अस्पताल में मिला. उनके पति और दोनों बेटों की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई. महिला भी गंभीर रूप से घायल है. उनको 40 से अधिक फ्रैक्चर हुए हैं और वह काफी दर्द में हैं. दिल्ली सरकार की 'फरिश्ते योजना' के तहत उसकी अस्पताल की फीस माफ करवा दी है. मैं मामले में कड़ी सजा सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करूंगी. उन्होंने आगे लिखा है "वह अकेली नहीं है. मैं न्याय की लड़ाई में उनका समर्थन करूंगी"

यह है पूरा मामला:दिल्ली के वेस्ट जिले में 21 नवंबर की देर रात तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों की जान ले ली. सभी मृतक एक ही परिवार के थे. महिला अपने पति और दो बेटों के साथ स्कूटी से जा रही थी. तभी एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में परिवार के मुखिया दिनेश और उनके 8 साल के बेटे को डॉक्टरों ने अस्पताल पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया था. जबकि, दूसरे बेटे की मौत 22 नबंवर देर शाम को हुई थी. वहीं, मां अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. हादसे के वक्त दिनेश रमेश नगर में अपने रिश्तेदार से मिलकर उत्तम नगर स्थित घर लौट रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details