दिल्ली

delhi

सोशल मीडिया पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, DCW ने की तुरंत गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Aug 2, 2021, 11:40 AM IST

दिल्ली महिला आयोग को सोशल मीडिया के जरिए एक शिकायत मिली है. जिसमें कुणाल शर्मा नाम के युवक पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में तुरंत हस्ताक्षेप करते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने यूपी पुलिस से आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

swati-maliwal-demands-immediate-arrest-for-indecent-remarks-against-muslim-women-on-social-media
DCW ने की तुरंत गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली:दिल्ली महिला आयोग को सोशल मीडिया के जरिए गाजियाबाद के रहने वाले कुणाल शर्मा नाम के शख्स के खिलाफ शिकायत मिली है. जिस पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस मामले में यूपी पुलिस से आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

दिल्ली: 9 साल की बच्ची की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने लगाया रेप का आरोप

दिल्ली महिला आयोग को मिली शिकायत में बताया गया है कि 5 लड़कों का ग्रुप है, जो कि अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुस्लिम महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी कर रहा है और उनके नंबर को अलग-अलग जगह पर सर्कुलेट कर उनके साथ रेप जैसी धमकी दी जा रही है. शिकायतकर्ता ने बताया कि इस वक्त आरोपी युवक दिल्ली के शाहदरा में है, जिसको लेकर उन्होंने इस मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस से भी की लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग से तुरंत इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए आरोपी के खिलाफ तुरंत कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है.

सोशल मीडिया पर शिकायत
स्वाति मालीवाल ने तुरंत गिरफ्तारी की मांग

ये भी पढ़ें- केजरीवाल ने महिला हॉकी टीम को दी जीत की बधाई, अलका का तंज- दिल्ली में बच्ची से रेप के बाद हत्या

दिल्ली महिला आयोग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़कों का ग्रुप सोशल मीडिया पर मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ अभद्र पोस्ट कर रहा है और अन्य लोगों को भी इन पोस्ट के जरिए महिलाओं के साथ अभद्र टिप्पणी करने के लिए उकसाया जा रहा है, जिसको लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किए जाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details