दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में छात्र की मौत

By

Published : Feb 14, 2023, 4:47 PM IST

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आई हैं, जहां सड़क हादसे में 24 वर्षीय छात्र की मौत हो गई है. घटना बीटा 2 थाना क्षेत्र अंतर्गत नवादा गोल चक्कर के पास हुई है.

ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार का कहर
ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार का कहर

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां एक तेज रफ्तार कार गोल चक्कर के चबूतरे से टकरा गई, जिसमें कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. वहीं उनके परिजनों को जब इस हादसे की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया.

बीटा 2 थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली की टीम मौके पर पहुंची और युवक को तत्काल इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया गया. हालांकि, इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोसित कर दिया. मृतक मूल रूप से केरल के अलेप्पी का रहने वाला था, जो ग्रेटर नोएडा में एल्डेको ग्रीन मीडोज सोसायटी में रह रहा था और अमेठी यूनिवर्सिटी में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था.

ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार का कहर: गाड़ी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की गति काफी तेज थी. कार का एयरबेग खुल गया था, बावजूद उसके युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे पहले मंगलवार सुबह जहांगीरपुरी से जामा मस्जिद जा रहे एक 14 वर्षीय लड़के की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

ये भी पढ़े:बुराड़ी के पास डिवाइडर से टकराया स्कूटर, 14 वर्षीय नाबालिग की हुई मौत, 2 लोग घायल

बता दें, राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाके से आए दिन सड़क दुर्घटना से जुड़ी खबरें आते रहती हैं. दिल्ली सरकार पुलिस वाहन अधिनियम कानून को लेकर इतनी सख्त है और ट्रैफिक पुलिस भी सड़क पर मुस्तैदी से तैनात रहती है. बावजूद इसके लोग लगातार सड़कों पर तेज रफ्तार से वाहन दौड़ाते हैं और सड़क हादसे का शिकार हो जाते हैं.

ये भी पढ़े:महरौली क्षेत्र में तोड़फोड़ रोकने के दिल्ली सरकार के आदेश को डीएम ने किया नजरअंदाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details