दिल्ली

delhi

युवती का पर्स झपटकर भाग रहा बदमाश गिरफ्तार, कनॉट प्लेस में की वारदात

By

Published : Mar 19, 2021, 1:49 PM IST

कनॉट प्लेस सर्कल में गुरुवार को युवती से हुई झपटमारी की वारदात में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से झपटा गया पर्स बरामद कर लिया है. आरोपी की पहचान मनीष के रूप में की गई है, जो नबी करीम का रहने वाला है.

snatcher-arrested-in-connaught-place-in-delhi
बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली:कनॉट प्लेस इलाके में युवती से पर्स झपट कर भाग रहे एक बदमाश को गश्त कर रही पुलिस टीम ने पकड़ लिया. आरोपी की पहचान नबी करीम निवासी मनीष के रूप में की गई है. पुलिस ने उसके पास से झपटा गया पर्स बरामद कर लिया है. आरोपी पहले भी हत्या और चोरी की वारदातों में शामिल रहा है.

पर्स झपटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस टीम ने पकड़ा
नई दिल्ली जिला के डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार फैजाबाद की रहने वाली यशवी सिंह कनॉट प्लेस सर्कल इलाके में गुरुवार को जा रही थी. इसी दौरान एक युवक उनके पास आया और उनका पर्स झपट कर फरार हो गया. युवती ने मदद के लिए तुरंत शोर मचाया, जिसे सुनकर पास में गश्त कर रहा हवलदार लखन सिंह वहां पहुंचा. उसने पीछा कर कुछ दूरी पर झपटमार को पकड़ लिया. इस बाबत कनॉट प्लेस थाने में झपटमारी का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी के पास से झपटा गया पर्स बरामद हो गया. उसमें 200 रुपये नकद रखे हुए थे.


ये भी पढ़ें:-जहांगीरपुरी में बाल विवाह के मामले में दूल्हा और दूल्हे का पिता गिरफ्ता

हत्या की वारदात में रहा है शामिल
कनॉट प्लेस पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर झपटमारी की एफआईआर दर्ज की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मनीष के रूप में की गई है, जो नबी करीम का रहने वाला है. जांच में पता चला है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी तीन एफआईआर दर्ज हैं. इसमें कमला मार्केट इलाके में हुई हत्या, नबी करीम में हुई चोरी और मारपीट के मामले शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद: समारोह में थूक कर रोटी बनाने वाला गिरफ्तार, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details