दिल्ली

delhi

दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बने सागर त्यागी, अलग-अलग पदों पर निभा चुके अपनी जिम्मेदारी

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 12, 2024, 9:16 PM IST

Delhi BJYM president: दिल्ली बीजेपी युवा मोर्चा के नए प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सागर त्यागी को सौंपी गई. सागर त्यागी इससे पहले राजधानी में जिले के महामंत्री और मंत्री पद पर अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं.

दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बने सागर त्यागी
दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बने सागर त्यागी

दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बने सागर त्यागी

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय की तरफ से एक पत्र जारी करते हुए दिल्ली बीजेपी युवा मोर्चा की कमान बुराड़ी गांव के रहने वाले सागर त्यागी को सौंप दी गई. कुछ दिनों पहले युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शशि यादव यादव के खिलाफ अनुशासनहीनता के चलते प्रदेश कार्यालय की तरफ से कार्रवाई की गई थी और उन्हें निलंबित कर दिया था.

आज दिल्ली प्रदेश कार्यालय की तरफ से एक आदेश जारी किया गया है, जिसमें कार्यालय मंत्री बृजेश राय ने एक पत्र जारी किया. पत्र में लिखा है कि दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के निर्देशानुसार बीजेपी युवा मोर्चा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद पर सागर त्यागी को नियुक्त किया गया है. यह नियुक्ति पत्र तत्काल प्रभाव से लागू किया जा रहा है.

युवा मोर्चा अध्यक्ष पद पर नियुक्ति होने के बाद ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए सागर त्यागी ने कहा कि "मैं शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं. जिन्होंने एक गांव के युवा कार्यकर्ता पर भरोसा जताया है". उन्होंने आगे कहा कि यहां युवाओं के सामने बहुत चुनौतियां हैं. जिस प्रकार से केजरीवाल सरकार दिल्ली के अंदर काम कर रही है उसको लेकर अब युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सड़कों पर केजरीवाल की विनाशकारी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे.

बता दें कि दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के नए प्रदेश अध्यक्ष सागर त्यागी इससे पहले उत्तर पूर्वी जिला में जिले के महामंत्री के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं. उससे पहले भी वह दिल्ली भाजपा में कई अलग-अलग पदों पर रह चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details