दिल्ली

delhi

गाजियाबाद ट्रोनिका सिटी गैंगरेप केस: पीड़िता की सहेली के पुरुष मित्र की भूमिका संदिग्ध, पुलिस की जांच जारी

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 2, 2023, 3:39 PM IST

Updated : Dec 2, 2023, 4:21 PM IST

Ghaziabad Tronica City Gang Rape Case: गाजियाबाद में दिल्ली की युवती से गैंगरेप हुआ है. पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़िता की सहेली के पुरुष मित्र की भूमिका इस केस में संदिग्ध है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

गाजियाबाद ट्रोनिका सिटी गैंगरेप केस
गाजियाबाद ट्रोनिका सिटी गैंगरेप केस

गाजियाबाद ट्रोनिका सिटी गैंगरेप केस

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी में युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. अब इस मामले में नया मोड़ आता हुआ दिखाई दे रहा है. पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि जब वह अपनी सहेली और उसके पुरुष मित्र के साथ स्कूटी सीख रही थी, तभी ऑटो में सवार तीन आरोपी आए और जंगल में ले गए, जहां दो आरोपियों ने गैंगरेप किया. हालांकि, पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़िता की सहेली के पुरुष मित्र की भूमिका संदिग्ध है, क्योंकि आरोपियों में से एक की पहचान उसी पुरुष मित्र के दोस्त के रूप में हुई है. पुलिस अब पीड़िता की सहेली और उसके पुरुष मित्र की भूमिका की भी जांच कर रही है.

दरअसल, मामला 30 नवंबर ट्रोनिका सिटी का है. एफआईआर दर्ज की गई थी. पीड़िता ने बताया था कि वो और उसकी सहेली दिल्ली के रहने वाले हैं. पीड़िता की सहेली ने कुछ दिन पहले स्कूटी खरीदी थी. 30 तारीख को दोनों ने उसे सीखने का प्लान बनाया. सहेली ने स्कूटी सीखने के लिए अपने पुरुष मित्र को बुला लिया. जब स्कूटी सीख रहे थे, तभी आरोपी ऑटो लेकर आए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि वहीं पर मौजूद पीड़िता की सहेली और उसके पुरुष मित्र को आरोपियों ने कुछ नहीं कहा. ना ही उन्हें कोई चोट आई है.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है. आगे की जांच की जा रही है. पीड़िता की सहेली और उसके पुरुष मित्र से भी गहनता से पूछताछ की गई है. महिला का पुरुष मित्र भी ऑटो ही चलाता है. पीड़िता और पुरुष मित्र अलग-अलग समुदाय से हैं. ऐसे में पुलिस के लिए यह मामला चुनौतीपूर्ण है. वहीं, पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट भी आ गई है. डीसीपी विवेक कुमार के मुताबिक जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तार कर ली जाएगी.

Last Updated : Dec 2, 2023, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details