दिल्ली

delhi

बारिश के बीच राकेश टिकैत की किसानों से अपील, 'पूरी तैयारी के साथ प्रदर्शनस्थल पर आएं'

By

Published : Jan 3, 2021, 2:16 PM IST

बारिश का पानी गाजीपुर के यूपी गेट पर प्रदर्शन किसानों के टेंट तक पहुंच गया है. जिसके बाद भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने किसानों से अपील की है कि आते समय वह पूरी व्यवस्था के साथ आएं.

Rakesh Tikait appeals to farmers amidst rain
बारिश के बीच राकेश टिकैत की किसानों से अपील

नई दिल्ली: दिल्ली में सुबह से ही लगातार तेज बारिश हो रही है और इस बारिश का पानी गाजीपुर के यूपी गेट पर प्रदर्शन किसानों के टेंट तक पहुंच गया है. किसानों के आंदोलन का नेतृत्व कर रहे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने इसे लेकर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह फ्लाईओवर से धारा के रूप में पानी नीचे आ रहा है.

बारिश के बीच राकेश टिकैत की किसानों से अपील

तैयारी के साथ आए किसान

राकेश टिकैत इस वीडियो के जरिए गाजीपुर बॉर्डर पर आ रहे अन्य किसानों से अपील कर रहे हैं कि आते समय वह पूरी व्यवस्था के साथ आएं. उन्होंने कहा है कि किसान अपनी-अपनी ट्रॉली पर बांस के सहारे त्रिपाल और प्लास्टिक बांध लें ताकि बारिश से बचा जा सके. उनका यह भी कहना था कि खाने की व्यवस्था यहां पर पर्याप्त है. इसलिए बारिश से बचाव की व्यवस्था के साथ किसान गाजीपुर में आए.

पहाड़ों सा है नजारा

राकेश टिकैत ने इस वीडियो के जरिए कहा है कि गाजीपुर के किसान क्रांति गेट पर किसान अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं लेकिन बारिश के बाद यहां जो नजारा है वह किसी पहाड़ी सा दिख रहा है. जैसे पहाड़ों से पानी नीचे गिरता है वैसे हाईवे से नीचे पानी आ रहा है. आपको बता दें कि गाजीपुर यूपी गेट पर बीते 1 महीने से ज्यादा से किसान अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं और उनके द्वारा लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details