दिल्ली

delhi

पंजाब की सियासी उठापटक के बीच राघव चड्ढा ने साधा निशाना, कांग्रेस को बताया 'डूबता टाइटेनिक'

By

Published : Sep 18, 2021, 4:48 PM IST

पंजाब में चल रही सियासी उठापटक के बीच आम आदमी पार्टी पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस के 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में पंजाब राज्य में शासन को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है

Raghav Chadha targets Congress
राघव चड्ढा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

नई दिल्ली: पंजाब में चल रही सियासी उठापटक के बीच आम आदमी पार्टी पंजाब के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि सत्ता की इस लड़ाई में सबसे ज्यादा नुकसान जनता का हुआ है. पंजाब में सरकार ठप्प पड़ गई है और गवर्नेंस शून्य हो गया है.

राघव ने कहा कि सबसे बड़ा नुकसान शासन और प्रशासन का हुआ है. कुर्सी को आगे रखकर कांग्रेस ने जनता के साथ बड़ा धोखा किया है. कांग्रेस को लोगों की खुशहाली नहीं बल्कि अपनी कुर्सी की चिंता है. कांग्रेस आज डूबता टाइटेनिक जहाज बन चुकी है. कांग्रेस के पास आज न कोई विजन है और न ही कोई कमिटमेंट या परफोर्मेंस है. आने वाले चुनाव में पंजाब के लोग कांग्रेस का अकाली दल से भी ज्यादा बुरा हाल करेंगे.

राघव ने कांग्रेस को बताया 'डूबता टाइटेनिक'

बता दें कि पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चंडीगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की बैठक होने वाली है. इसके लिए पार्टी प्रभारी हरीश रावत और दोनों पर्यवेक्षक अजय माकन और हरीश चौधरी चंडीगढ़ पहुंच गए हैं. कांग्रेस विधायक दल की बैठक शाम पांच बजे होनी है, जिसमें नए मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लग सकती है. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला किया है. मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी है. सूत्रों ने बताया कि अमरिंदर सिंह शाम करीब साढ़े चार बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे और अपना इस्तीफा सौंपेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details