दिल्ली

delhi

गाजियाबाद पुलिस ने गैंगरेप का किया खुलासा, आरोपियों ने पीड़िता की सहेली से पूछा था धर्म..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 4, 2023, 1:51 PM IST

Updated : Dec 4, 2023, 2:04 PM IST

tronica city gang rape: गाजियाबाद पुलिस ने ट्रॉनिका सिटी में हुए गैंगरेप का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमे जुनैद और इमरान को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया बाकी अन्य साथियों को मुख्य आरोपी जुनैद की निशानदेही पर गिरफ्तार किया गया.

ncr news
गाजियाबाद पुलिस

गैंगरेप का खुलासा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में लड़की से गैंगरेप मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. गैंगरेप करने वाले आरोपियों में से एक आरोपी ने पीड़िता की सहेली से उसका धर्म पूछा था. पीड़िता की सहेली ने बताया था की वह एक विशेष धर्म से है. इसके बाद आरोपी ने अपने साथियों को कहा था की पीड़िता की सहेली को कोई कुछ नहीं करेगा. इस दौरान पीड़िता की सहेली का दोस्त भी घटना स्थल पर मौजूद था, जिसकी गाड़ी की चाबी बदमाशों ने छीन ली थी.

मामला 30 नवंबर का है. दिल्ली की रहने वाली पीड़िता ट्रॉनिका सिटी इलाके में सहेली के साथ स्कूटी सीख रही थी. सहेली का पुरुष मित्र भी वहां माजूद था. इसी दौरान तीन बदमाश ऑटो से आए. पुलिस के मुताबिक इमरान, चांद और उसका तीसरा साथी जुनैद मौके पर आए थे. उन्होंने पीड़िता को डर दिखाया कि वह सुनसान जगह पर एक लड़के के साथ मौजूद है और वीडियो बनाने की कोशिश करने लगे. आरोपियों ने दोनों लड़कियों और लड़के को ब्लैकमेल किया की इनकी सुनसान जगह पर मौजूदगी को वायरल कर देंगे, जिससे वह सभी बदनाम हो जायेंगे. इसके बाद पीड़िता और उसकी सहेली डर गए.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद: ट्रोनिका सिटी गैंगरेप के अभियुक्त के साथ पुलिस की मुठभेड़, आरोपी के दोनों पैर में लगी गोली

सहेली के पुरुष मित्र की गाड़ी और स्कूटी की चाबी आरोपियों ने छीन ली. इसके बाद पीड़िता को खानपुर के जंगल में ले जाया गया जहां उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने अपने दो अन्य साथियों गोलू उर्फ हर्ष और सुल्तान को भी बुला लिया. अब आरोपियों की नजर पीड़िता की सहेली पर था. पुलिस के मुताबिक आरोपी चांद ने पीड़िता की सहेली से उसका धर्म पूछा. सहेली ने अपने धर्म के बारे में बताया, जिसके बाद चांद ने कहा की उसे कोई कुछ नहीं कहेगा. हालांकि पुलिस के मुताबिक चांद के अलावा पीड़िता का धर्म कोई आरोपी नही जानता था.

पुलिस ने रविवार को जुनैद को मुखबिर की सूचना पर ट्रॉनिका सिटी इलाके से मुठभेड़ में पकड़ लिया था. जुनैद ने बाकी आरोपियों के नाम बताए और रविवार रात बाकी के चारों आरोपी भी पकड़े गए. पुलिस ने जांच में आए तथ्य को साझा किए हैं, जो किसी अलग तरह के मामले की ओर इशारा करते हैं. डीसीपी विवेक कुमार का कहना है की आरोपियों ने किसी साजिश के तहत वारदात अंजाम नहीं दी थी, बल्कि मौके पर लड़कियों को अकेले देखकर वह मौके का फायदा उठा रहे थे. हालांकि अंत में पीड़िता की सहेली को भी शिकार बनाया जा सकता था, लेकिन तभी मौके पर एक प्राइवेट गाड़ी आ गई और बदमाश फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गैंगरेप के 4 आरपियों को किया गिरफ्तार, एक को लगी गोली

Last Updated : Dec 4, 2023, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details