दिल्ली

delhi

नोएडा में 6 साल बाद सेल्समैन से लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को थी लंबे समय से तलाश

By

Published : Mar 21, 2023, 7:51 AM IST

6 साल से लूट मामले में फरार चल रहे आरोपी को थाना सेक्टर 24 पुलिस ने मोरना बस स्टैंड के पास से दबोचा है. अभियुक्त के कब्जे से 315 बोर तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नोएडा: थाना सेक्टर 24 पुलिस द्वारा सेक्टर 35 स्थित मोरना बस स्टैंड के पास से एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने साल 2017 में पेट्रोल पंप के सेल्समैन को तमंचा दिखाकर करीब ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था और तभी से आरोपी फरार चल रहा था.

पुलिस गिरफ्तारी के लिए लगातार दे रही थी दबिश:पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था. अब जाकर आरोपी 6 साल बाद पुलिस चंगुल में फंसा है. दर्ज केस के आधार पर आरोपी को न्यायालय भेजा गया है.पूछताछ में सामने आया है कि पकड़ा गया आरोपी बुलंदशहर सहित अन्य कई थानों से पूर्व में जेल जा चुका है. वांछित अभियुक्त के कब्जे से 315 बोर तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. आरोपी की पहचान आकाश उर्फ गुल्लू निवासी सपनावत थाना कपूरपुर जिला हापुड़ के रूप में हुई है.

आपराधिक इतिहास खंगाले में जुटी पुलिस:थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक अमित तोमर ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने 3 अक्टूबर 2017 को शहीद चमन पेट्रोल पंप सेक्टर 54 नोएडा के सेल्समैन को तमंचा दिखाकर 2 लाख 15 हजार रुपये लूट लिए थे. उन्होंने बताया कि आरोपी के अन्य आपराधिक इतिहास के संबंध में और थानों से जानकारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:12वीं क्लास के छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर चले चाकू, 7 छात्र घायल

ये भी पढ़ें:नोएडा: मानव अंग मिलने के मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details