दिल्ली

delhi

Man Stabbed for Illicit Affair: पत्नी से अवैध संबंध के शक में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2023, 9:02 AM IST

राजधानी दिल्ली में तीन लोगों ने एक युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, पीड़ित अपने दोस्त के साथ एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहा था, तभी आरोपियों ने उसे रोक लिया. मुख्य आरोपी सौरभ ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में पीड़ित को चाकू मार दिया.

delhi news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली:मध्य दिल्ली के पहाड़गंज में शनिवार को तीन लोगों ने 18 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित जतिन अपने दोस्त के साथ एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहा था, तभी आरोपियों ने उसे रोक लिया. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी सौरभ ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में पीड़ित को चाकू मार दिया.

पीड़ित जतिन को लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत नबी करीम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. मुल्तानी ढांडा निवासी सौरभ (23) को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके भाई अक्षय और रजनीकांत की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली की सड़कों को सुंदर बनाएंगे , 250 जगहों पर होंगे ई-स्कूटर प्वाइंट : अरविंद केजरीवाल

पुलिस ने बताया कि सौरभ कनॉट प्लेस के पालिका बाजार में एक टैटू की दुकान पर काम करता था. पूछताछ के दौरान सौरभ ने पुलिस को बताया कि उसने जतिन को अपनी पत्नी से दूर रहने की चेतावनी दी थी. उसने कहा कि उसे पता चला कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर जतिन के साथ रहने की योजना बना रही थी, जिसके कारण उसने अपराध किया. पुलिस ने बताया कि सौरभ पहले चोरी, झपटमारी और डकैती के चार आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि इसी माह मुखर्जी नगर इलाके में आपसी रंजिश में कई लोगों को चाकू मारने का मामला सामने आया था, जिसमें पांच लोग घायल हो गए थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर जांच शुरू की. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबादः एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए तीन साल बाद कर दी पड़ोसी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details