दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने चोरी की गाड़ियों को OLX पर बेचने वाले दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 13, 2023, 6:07 PM IST

दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में गांड़ियों की चोरी कर ओने पौने दामों पर ओएलएक्स के माध्यम से बेचने वाले दो शातिर चोर को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया.

एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी
एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी

एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने दो ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया, जिसके द्वारा एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता था. फिर उन वाहनों को अपनी गाड़ी बताकर ओएलएक्स के माध्यम से ओने पौने दामों पर लोगों को बेच देता था. थाना सेक्टर 24 पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दिल्ली के विभिन्न जगहों से चोरी की हुई 10 मोटरसाइकिल बरामद किया. आरोपियों को पुलिस ने सिटी सेंट्रल मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया.

एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ वाहन चोर एक बाइक पर सवार होकर सिटी सेंटर के पास से गुजर रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की. इस दौरान सेक्टर 32-ए के आमोर बिल्डिंग के पास से बाइक पर सवार होकर जा कर रहे, दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया. पूछताछ में पता चला कि दोनों वाहन चोर हैं. आरोपितों की पहचान रितिक पुत्र सूरज वाल्मीकि निवासी सलारपुर कॉलोनी तथा अजय कुशवाहा पुत्र राजेश कुशवाह निवासी ग्राम बरौला के रूप में हुई. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद किया गया.

पुलिस का बयान:एडिशनल डीसीपी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा सहित विभिन्न जगहों से वाहनों की चोरी किया है. यह पार्किंग के आसपास खड़ी मोटरसाइकिल की चोरी करता था. उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इनके गैंग में और कितने लोग शामिल है. पूछताछ में यह भी सामने आया कि पकड़े गए आरोपी करीब 6 महीने से एनसीआर क्षेत्र में चोरी की वारदात को लेकर सक्रिय चल रहे थे. इनके अन्य अपराधिक इतिहास के संबंध में जानकारी इकट्ठा की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

  1. Delhi Crime: नाइट पेट्रोलिंग के दौरान पकड़ाया वाहन चोर, दो बाइक और चाकू बरामद
  2. Crime In Delhi: घर के लोग सोते रहे और चोर एप्पल की घड़ी और दो मोबाइल लेकर भाग निकला

ABOUT THE AUTHOR

...view details