दिल्ली

delhi

Crime In Noida: 60 लाख के गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, उड़ीसा से दिल्ली ले जा रहे थे गांजा

By

Published : Jun 17, 2023, 7:45 PM IST

नोएडा पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 60 लाख का गांजा बरामद हुआ है, जिसे यह उड़ीसा से दिल्ली ले जा रहे थे. वहीं इनके दो साथी मौके से फरार हैं. पुलिस फरार आरोपियों को पकड़ने में लगी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने शनिवार को छपरौली गांव के पास से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी 60 लाख रुपये का अवैध गांजा लेकर उड़ीसा से दिल्ली जा रहे थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरी कार में सवार उनके दो अन्य साथी मौके से भागने में सफल रहे. पुलिस फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

डीजीपी नोएडा हरीश चन्दर ने बताया कि एक्सप्रेसवे पुलिस को गोपनीय सूचना मिली कि चार गांजा तस्कर कार से काफी बडी मात्रा में अवैध गांजा लेकर उडीसा से दिल्ली की ओर जा रहे है. इस सूचना पर थाना एक्सप्रेसवे नोएडा पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी मंजय कुमार यादव और विनय कुमार दुबे को छपरोली कट से गिरफ्तार किया. स्विफ्ट डिज़ायर कार में पीछे चल रहे गिरफ्तार आरोपियों के साथी सुदामा चौधरी और पवन मिश्रा पुत्र राजू मिश्रा मौके से फरार हो गये.

डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने गाडी में भारी मात्रा में गांजा होने की बात स्वीकार की. तलाशी के दौरान कार में 180 पैकेट गांजा बरामद हुआ, जिनका कुल वजन 360 किलोग्राम है. अंतराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 60 लाख रूपये आंकी गयी है.

इसे भी पढ़े:Smugglers Arrested: पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो तस्करों को किया गिरफ्तार, अवैध शराब व गांजा बरामद

दरियागंज में ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी

दिल्ली के दरियागंज ईलाके में की एक ज्वेलरी शॉप में चोरी का मामला सामने आया है. शुक्रवार रात एक चोर ने दुकान का ताला तोड़कर चांदी का सामान चुरा लिया है. मौके पर पुलिस टीम छानबीन कर रही है. पुलिस टीम आसपास के जगहों पर मौजूद सीसीटीवी और लोकल इनपुट के जरिये जाँच पड़ताल करने में जुटी हुई है. इस घटना से स्थानीय दुकानदारों में काफ़ी नाराजगी देखी जा रही है.

इसे भी पढ़े:कालिंदी कुंज में गांजा तस्करी की सूचना पुलिस को देने पर मारी थी गोली, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details