दिल्ली

delhi

स्पोर्ट्स बाइक से धूम स्टाइल में करता था लूट, पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

By

Published : Dec 5, 2022, 8:51 PM IST

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी स्पोर्ट्स बाइक से नोएडा एनसीआर में स्नैचिंग करता था.

स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर धूम स्टाइल में करता था लूट, पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल
स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर धूम स्टाइल में करता था लूट, पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने स्पोर्ट्स बाइक केटीएम से चेन और मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सर्विलांस के माध्यम से उसके नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में होने की जानकारी मिली थी, जिस पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के सेक्टर 39 में सघन रूप से चेकिंग अभियान चलाया. इसी बीच एक संदिग्ध केटीएम बाइक को पुलिस ने देखा और उसे रोकने का इशारा किया. बाइक सवार ने खुद को चारों तरफ से घिरा देख पुलिस पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया.

इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की, जिसमें बाइक सवार बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पूछताछ में सामने आया कि घायल केटीएम सवार एनसीआर क्षेत्र का शातिर लुटेरा नौशाद उर्फ केटीएम है. घायल बदमाश के ऊपर नोएडा, दिल्ली, गाजियाबाद सहित एनसीआर में करीब 65 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि घायल बदमाश का कहना है जब तक मैं केटीएम पर हू तब तक मुझे किसी भी हाल में पुलिस पकड़ नहीं सकती. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बदमाश का नाम नौशाद उर्फ केटीएम इसलिए पड़ा क्योंकि हर वारदात आरोपी केटीएम बाइक से ही करता है. इसके पास से बरामद केटीएम चोरी की है, जिसका प्रयोग यह वारदात को अंजाम देने में करता है.

स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर धूम स्टाइल में करता था लूट, पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस उम्मीदवार कांतिभाई खराड़ी का दावा- भाजपा उम्मीदवार ने किया हमला, 2 घंटे तक जंगल में छुप कर बचाई जान

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि प्राथमिक जानकारी में पता चला कि बदमाश के ऊपर 65 से अधिक मुकदमें दिल्ली एनसीआर में पंजीकृत हैं. अभियुक्त ने कई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है एवं एक शातिर किस्म का अपराधी है. अभियुक्त के आपराधिक इतिहास एवं अन्य जानकारी की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details