दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने नशीले पदार्थ के साथ पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 6, 2023, 8:50 PM IST

दिल्ली से सस्ते दामों पर नशीला पदार्थ लाकर नोएडा-एनसीआर क्षेत्र में कारोबार करने वाले पति-पत्नी को नोएडा के थाना सेक्टर 113 पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

नशीले पदार्थ के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार
नशीले पदार्थ के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:एनसीआर क्षेत्र मेंनशीला पदार्थ बचने वाले पति-पत्नी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सेक्टर 112 के पास दोनों को गिरफ्तार किया, जब यह नशीला पदार्थ सप्लाई करने की फिराक में थे. गिरफ्तारी के दौरान जब पूछताछ शुरू की तो सामने आया कि इनके द्वारा झुग्गी झोपड़ी वाले एरिया के साथ पीजी में रहने वाले युवकों को नशे का सामान सप्लाई किया जाता है. फिलहाल, इनके द्वारा किन-किन स्थानों पर यह सप्लाई की जाती है और गैंग में कितने लोग शामिल है, पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है.

नशीले पदार्थ संग दंपती गिरफ्तार:नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाली महिला और उसके पति के कब्जे से 200 ग्राम नशीला पदार्थ अल्प्राजोलम बरामद हुआ. तस्करों की पहचान बदायूं निवासी जोफिसा उर्फ जानवी और अखिलेश कुमार के रूप में हुई है. दोनों वर्तमान में दिल्ली के सलारपुर में किराए के मकान में रहते हैं. पूछताछ में पता चला कि वह राजधानी दिल्ली से नशीला पदार्थ लाकर नोएडा सहित अन्य जगहों पर इसे तीन गुना अधिक दाम में बेचते हैं. नशीला पदार्थ लेने वाले ग्राहक कौन-कौन है, पुलिस इसकी भी जानकारी एकत्र कर रही है. साथ ही दोनों का आपराधिक इतिहास भी पता किया जा रहा है.

पुलिस का कहना:नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए पति-पत्नी के संबंध में गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरी की मीडिया सेल की तरफ से बताया गया कि दोनों ही आरोपी किराए के मकान में रहते हैं. यह घूम-घूम कर नशीले पदार्थ की सप्लाई करते हैं. पुलिस अन्य जानकारी के संबंध में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:

  1. मिलावटखोरी में अब नमक का नंबर! गाजियाबाद में मिलावट की आशंका में नमक फैक्ट्री सील
  2. Drug smuggling in Delhi: झुग्गी बस्ती से लेकर पॉश कॉलोनियों तक फैला है ड्रग्स माफिया का जाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details