दिल्ली

delhi

जिम का उद्घाटन करने पहुंचीं विदेश राज्य मंत्री, NGT के नियमों की उड़ी धज्जियां

By

Published : Jul 17, 2021, 3:42 PM IST

Updated : Jul 17, 2021, 7:54 PM IST

नई दिल्ली से सांसद और विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने शनिवार को आरके पुरम के काका हाथरसी पार्क में स्ट्रीट लाइट और जिम का उद्घाटन किया. वहीं, इस कार्यक्रम में एनजीटी की ओर से जारी नियमों की धज्जियां उड़ती नजर आई. दरअसल, एनजीटी ने आदेश दिया है कि पार्क में कोई भी भीड़भाड़ वाले कार्यक्रम नहीं होंगे और न ही राजनीतिक कार्यक्रम होंगे.

मंत्री मीनाक्षी लेखी, Delhi BJP News, जिम का उद्घाटन
विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने काका हाथरसी पार्क में जिम का किया उद्घाटन

नई दिल्ली: आरकेपुरम के काका हाथरसी पार्क में शनिवार को नई दिल्ली से सांसद और विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने स्ट्रीट लाइट और जिम का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी के नई दिल्ली जिला प्रभारी राजन तिवारी, पार्षद तुलसी जोशी, पार्षद मनीष अग्रवाल और पार्षद भगत सिंह टोकस के साथ ही बीजेपी के कई कार्यकर्ता आरडब्ल्यूए के सदस्य और स्थानीय लोग मौजूद रहे.

बता दें कि नई दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद और हाल ही में केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री बनाई गई मीनाक्षी लेखी ने अपने फंड से काका हाथरसी पार्क में जिम का निर्माण कराया है. वहीं, स्ट्रीट लाइट का कार्य एमसीडी की ओर से कराया गया है. इस दौरान विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि तीनों निगम पार्षद ने यहां पर कार्यक्रम का आयोजन कर उन्हें बुलाया था. साथ ही कहा कि भाजपा लोगों के लिए लगातार विकास कार्य करती रहेगी.

विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने काका हाथरसी पार्क में जिम का किया उद्घाटन

पढ़ें:हंगामेदार होगा संसद का मॉनसून सत्र, यह प्रमुख मुद्दे हो सकते हैं हावी

पढ़ें:CM अरविंद केजरीवाल ने PM को लिखा पत्र, सुंदरलाल बहुगुणा को 'भारत रत्न' देने की मांग

वहीं, इस कार्यक्रम में एनजीटी की ओर से जारी नियमों की धज्जियां उड़ती नजर आई. दरअसल, एनजीटी ने आदेश दिया है कि पार्क में कोई भी भीड़भाड़ वाले कार्यक्रम नहीं होंगे और ना ही राजनीतिक कार्यक्रम होंगे. इसके बावजूद पार्क में टेंट लगाकर कार्यक्रम किया गया था. इससे जुड़े सवाल पर पार्षद तुलसी जोशी ने कहा कि ये राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रम नहीं था. ये सरकारी कार्यक्रम था और जिम पार्क में लगा था, इसलिए वहीं ये कार्यक्रम आयोजित किया गया.

Last Updated : Jul 17, 2021, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details