दिल्ली

delhi

Delhi Crime: पहाड़गंज में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, मायके वालों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jun 21, 2023, 8:48 PM IST

दिल्ली के पहाड़गंज स्थित तेलमंडी में रहने वाली महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

पहाड़गंज में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
पहाड़गंज में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में घरेलू हिंसा से जुड़ा मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पहाड़गंज स्थित तेलमंडी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतक महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए हत्या करने का शक जाहिर किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नई दिल्ली के पहाड़गंज के तेल मंडी के रहने वाले मनोज की 35 वर्षीय पत्नी विनीता अपने ससुराल के वॉशरूम में सुबह तकरीबन आठ बजे बेहोश होकर गिर गई. परिजन तुरंत ही उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मृतक महिला के मायके वालों को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली. महिला के माता-पिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के संबंध में पीसीआर कॉल करके पुलिस को सूचना दे दी.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: स्कूटी से घर जा रही थी बुजुर्ग महिला, बदमाशों ने नुकीले हथियार से घोंपकर कर दी हत्या

पुलिस मामले की जांच में जुटी: दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मोर्चरी में भेज दिया. पुलिस के अनुसार मृतक महिला के शरीर पर प्राथमिक तौर पर कोई चोट आदि नहीं मिली है. पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी गई है. फ़िलहाल पुलिस को मृतक विनीता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. वहीं दूसरी तरफ महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर मृतक विनीता के साथ आए दिन झगड़ा करने का आरोप लगाया है. पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें:Delhi Police: संदिग्ध हालात में उज़्बेकिस्तान की महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details