दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में शराब पार्टी के बाद चाकू से गोदकर की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 6, 2024, 9:05 AM IST

Updated : Jan 6, 2024, 9:18 AM IST

Murder In Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में 40 साल के व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. . बताया जा रहा है कि हमलावर मृतक के परिचित थे. जानकारी के मुताबिक, हमलावर ने मृतक के साथ पहले खेत में बैठकर पार्टी की फिर वारदात को अंजाम दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

शराब पार्टी के बाद चाकू से गोदकर हत्या

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंडली गांव में देर शाम 40 साल के व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हमलावर मृतक के परिचित थे. जानकारी के मुताबिक, हमलावर ने मृतक के साथ पहले खेत में बैठकर पार्टी की फिर वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही 11 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने टीमें गठित कर हथियारों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

जानकारी के अनुसार, खेतों पर बनी हुई झोपड़ी में शराब की बोतले और खाने की प्लेट पड़ी हुई थी. वहीं पर कुंडली गांव का रहने वाला 40 वर्षीय विक्रम का शव भी था. जिस पर हत्यारे ने चाकू से गोंद कर उसकी हत्या की थी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में भी ले रखा है.

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि मृतक के भाई रविंद्र ने गांव के ही 11 लोगों पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या को लेकर आरोप लगाया है. शिकायत के मुताबिक कुंडली गांव का रहने वाला 40 वर्ष से विक्रम शुक्रवार शाम अपने खेत पर गया था. इसी दौरान गांव के कुछ अन्य उसके जानकार भी वहां पहुंचे थे. जहां पर सभी ने पहले साथ बैठकर शराब पार्टी की. इस दौरान किसी बात को लेकर कहा-सुनी होने पर विक्रम की चाकू से गोंदकर हत्या कर दी. हमलावरों ने विक्रम के शरीर पर चाकू से कई वार किया और हत्या के बाद वहां से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें :नोएडा में हिंडन पुल के पास पुलिस और लुटेरे के बीच मुठभेड़, आरोपी गिरफ्तार

एडीसीपी ने बताया कि हत्या की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की है. शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हत्यारों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन कर दिया है. पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस के द्वारा कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें :गैंगस्टर रवि नागर के ठिकानों पर रेड, 70 से अधिक बैंक खाते नोएडा पुलिस के रडार पर

Last Updated :Jan 6, 2024, 9:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details