दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में आत्महत्या करने के लिए हाई टेंशन लाइन के खंभे पर चढ़ा व्यक्ति, करंट लगने से हुआ घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 9, 2024, 7:13 AM IST

high tension line pole: ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति आत्महत्या करने के लिए हाई टेंशन लाइन पर चढ़ गया. करंट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घायल को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर हालात को देखते हुए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति आत्महत्या करने के लिए हाई टेंशन लाइन पर चढ़ गया. इसके बाद करंट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर हालात को देखते हुए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. व्यक्ति के हाई टेंशन लाइन के खंभे पर चढ़ने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग उसे नीचे उतरने के लिए बोल रहे है, लेकिन व्यक्ति खंभे के ऊपर चढ़ता चला गया, जिसके बाद उसे जोरदार करंट लगा और वह घायल हो गया.

दरअसल, घायल व्यक्ति नौशाद बुलंदशहर के सिकंदराबाद का रहने वाला है. जेवर में उसकी ससुराल है और कुछ दिनों से वह ससुराल में ही रह रहा है. बताया जा रहा है कि किसी व्यक्ति से आपसी लेनदेन को लेकर उसका झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह आत्महत्या करने के लिए हाई टेंशन लाइन के खंभे पर चढ़ गया. करंट लगने से वह नीचे गिर गया और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जेवर थाना प्रभारी ने बताया कि दो लोगों का आपसी विवाद हो गया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को समझने का प्रयास किया. नोशाद शराब के नशे में था. दोनों ने सहमति की बात कह कर वहां से चले गए. इसके बाद कुछ दूर जाकर ही नौशाद के नशे में हाई टेंशन लाइन के खंभे पर चढ़ गया. उसको पुलिस व अन्य लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने. इसके बाद हाई टेंशन लाइन के करंट लगने से वह नीचे गिर गया. फिलहाल उसका दिल्ली के एम्स हॉस्पीटल में इलाज चल रहा है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें :नोएडा में फोन कर दी महिला मीडियाकर्मी को धमकी, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details