दिल्ली

delhi

एनडीएमसी की काउंसलिंग की बैठक में नहीं पहुंचे सीएम केजरीवाल, कुलजीत चहल ने AAP पर साधा निशाना

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 29, 2023, 2:16 PM IST

Bjp Slams Kejriwal For Not Attending NDMC Meeting: दिल्ली नगर पालिका परिषद की बैठक को लेकर सीएम केजरीबाल अक्सर बीजेपी के निशाने पर रहते है. बुधवार को भी एनडीएमसी की अहम बैठक होनी थी. लेकिन सीएम केजरीवाल यहां नहीं पहुंचे तो एनडीएमसी के सदस्य कुलजीत चहल ने एक्स पर लिखा कि डरपोक अरविंद केजरीवाल फिर नहीं आएं .

कुलजीत चहल ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल पर साधा निशाना
कुलजीत चहल ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली: दिल्ली नगर पालिका परिषद की बुधवार को अहम बैठक होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही बैठक को लेकर सियासत शुरू हो गई है. एनडीएमसी के सदस्य कुलजीत चहल ने X पर लिखा कि बुधवार को एनडीएमसी की काउंसिल की मीटिंग होनी थी और डरपोक अरविंद केजरीवाल फिर नहीं आए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए एनडीएमसी के सदस्य कुलजीत चहल ने लिखा है कि क्या दिल्ली की जनता को बताएंगे कि आप एनडीएमसी की मीटिंग में आने से इतना क्यों डरते हो. जनता से जुड़े मुद्दों से क्यों भागते हैं.

आपको बताे दें कि पिछली बार NDMC की बैठक की अध्यक्षता जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर रहे थे. तब बैठक शुरू होते ही एनडीएमसी के सदस्य कुलजीत चहल ने दिल्ली में आई बाढ़ की तैयारी न होने और एपेक्स कमेटी की बैठक न बुलाने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछे थे. इसी दौरान एनडीएमसी के उपाध्यक्ष सतीश उपाध्याय, विशाखा सैलानी ने महिला सुरक्षा को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया .

कुलजीत चहल ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें :NDMC Meeting: CM आवास के रेनोवेशन का उठा मुद्दा, मीटिंग छोड़कर निकल गए CM केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच लगातार सियासत देखी जा रही है. इसी कड़ी में जब बुधवार को एनडीएमसी की काउंसलिंग की बैठक होनी थी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब नहीं पहुंचे तो एनडीएमसी के सदस्य कुलजीत चहल बिना देरी के एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. इस पूरे मामले को लेकर एनडीएमसी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें :NDMC सुविधा शिविर में 95 शिकायतों का हुआ समाधान

ABOUT THE AUTHOR

...view details