दिल्ली

delhi

मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने के लिए सुकेश को बनाया मोहरा: केजरीवाल

By

Published : Nov 1, 2022, 12:56 PM IST

Updated : Nov 1, 2022, 1:12 PM IST

सुकेश चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल को चिट्ठी लिखी है कि उसने सत्येंद्र जैन को भी जेल में सुविधा पाने के लिए 10 करोड़ रुपये दिए थे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोरबी हादसे से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सुकेश चंद्रशेखर का बीजेपी इस्तेमाल कर रही है.

Sukesh Chandrashekhar was made pawn
Sukesh Chandrashekhar was made pawn

नई दिल्ली:मोरबी हादसे की घटना से ध्यान भटकाने के लिए जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर का इस्तेमाल बीजेपी कर रही है. यह बात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कही है. मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल को चिट्ठी लिखी है कि उसने सत्येंद्र जैन को भी जेल में सुविधा पाने के लिए 10 करोड़ रुपये दिए थे. इस पर उनका क्या कहना है? तब केजरीवाल ने कहा कि पंजाब चुनाव के दौरान जब बीजेपी को पता चला कि वह हार रही है तो उन्होंने कुमार विश्वास के कंधे का इस्तेमाल किया. उसे आगे कर हमारी पार्टी और हम पर आरोप लगाए गए. अब बीजेपी को यह पता चल चुका है कि गुजरात चुनाव में बुरी तरह हार रहे हैं. इसीलिए बीजेपी ने सुकेश के इस्तेमाल किया है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दो दिन पहले मोरबी में हुए हादसे से पूरा देश स्तब्ध है. मीडिया में बड़े जोर-शोर से मोरबी के हादसे को दिखाया जा रहा था. लेकिन अचानक आज मुद्दे को दबाने के लिए सुकेश के मामले को उछाला गया, ताकि यह मुद्दा पूरे दिन टीवी पर चले. सत्येंद्र जैन पर जो आरोप लगाए गए हैं सारे झूठे हैं. मनीष सिसोदिया पर भी शराब घोटाले को लेकर के आरोप लगाए गए हैं, लेकिन सीबीआई और ईडी की 800 अधिकारियों की टीम अभी तक क्यों नहीं किसी ठोस नतीजे पर पहुंची है. यह सब आरोप बेबुनियाद है.

अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री

बता दें कि तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंदशेखर को लेकर एक और बड़ा मामला सामने आया है. सूत्रों से पता चला है कि चंद्रशेखर ने दावा किया है कि वह दिल्ली सरकार के मंत्री और तिहाड़ जेल में बंद सतेंद्र जैन को कई सालों से जानता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Nov 1, 2022, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details