दिल्ली

delhi

कमल मॉडल स्कूल में स्पोर्ट्स ग्राउंड का शुभारंभ, छात्रों को मिलेगा खेल कूद में आगे बढ़ने का मौका

By

Published : Nov 28, 2022, 12:11 PM IST

दिल्ली के मोहन गार्डन स्थित कमल मॉडल स्कूल में स्पोर्ट्स ग्राउंड का शुभारंभ किया गया. इस दौरान स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया.

delhi news hindi
स्पोर्ट्स ग्राउंड का शुभारंभ

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन स्थित कमल मॉडल स्कूल में संत त्रिलोचन दर्शन दास महाराज व गुरु मां विभूति त्रिलोचन दास द्वारा स्पोर्ट्स ग्राउंड का शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर बच्चों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. संत त्रिलोचन दास ने इस अवसर पर आध्यात्मिक प्रवचनों से सबका मार्गदर्शन किया. उन्होंने कहा कि जीवन में पढ़ाई के साथ साथ खेल कूद का भी बहुत महत्व है. गुरु मां विभूति त्रिलोचन दास ने छात्रों का उत्साह वर्धन करते हुए उन्हें जीवन में अच्छा इंसान बनने की सीख दी. उन्होंने कहा कि अच्छे आचरण से ही व्यक्तित्व का विकास होता है. इसलिए सभी को सदैव अच्छा आचरण रखना चाहिए.

इस खास अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में कोंटोनेंटल मिल्ककोस के चेयरमैन एस एस अग्रवाल, प्रसिद्ध समाजसेवी सत्यभूषण जैन, यूनिटी ग्रुप के एमडी गोविंद अग्रवाल, अध्यात्मिक व्यक्तित्व सुषमा जैन, गुरुग्राम ग्लोबल हाइट्स स्कूल के प्रिंसिपल आकांक्षा टंडन, द्वारका स्थित वंदना इंटरनेशनल सी.से स्कूल के वाइस प्रिंसिपल हर्ष टंडन ने अपनी गरिमामयी उपस्थिति से बच्चों को आशीर्वाद दिया. साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय सेवाओं के लिए स्कूल की मुक्तकंठ से प्रशंसा की. इस दौरान स्कूल के बच्चों खेलकूद से संबंधित अनेक तरह की प्रस्तुतियां देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. संत त्रिलोचन दर्शन दास महाराज व गुरु मां विभूति त्रिलोचन दास सहित अन्य ने प्रतिभावान विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह, मेडल व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें :एमसीडी चुनाव 2022: केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू पहुंचे मुनिरका, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मांगा वोट

कार्यक्रम के दौरान कमल वंदना गुरुग्राम ट्रिनिटी शिक्षण संस्थान समूह दिल्ली एनसीआर के चेयरमैन डॉ. वेद टंडन और कमल मॉडल सी. से. स्कूल की प्रिंसिपल एवं सीबीएसई गर्वनिंग बॉडी के सदस्य डॉ. वंदना टंडन ने स्पोर्ट्स डे एवं स्पोर्ट्स ग्राउंड के शुभारंभ पर आए सभी और अभिभावकों का आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details