दिल्ली

delhi

Delhi Viral Video: डीटीसी बस में होमगार्ड ने यात्री को मारी लात, वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों ने शुरू की जांच

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 8, 2023, 9:29 PM IST

दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बस में एक होमगार्ड ने यात्री को लात मार कर बस से बाहर निकाल दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डीटीसी बस में होमगार्ड ने यात्री को मारा लात
डीटीसी बस में होमगार्ड ने यात्री को मारा लात

डीटीसी बस में होमगार्ड ने यात्री को मारा लात

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में ट्रेन और मेट्रो में मारपीट व झगड़े के वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं. लेकिन अब दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बस में मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बस में महिलाओं की सुरक्षा के लिए तैनात एक होमगार्ड यात्री को लात से मारते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद परिवहन निगम के अधिकारी मामले की जांच शुरू की.

दरअसल, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक होमगार्ड एक यात्री को लात मार कर बस से बाहर निकाल रहा है. इस होमगार्ड की तरफ से बस का चालक भी यात्री को गाली देते दिखाई दे रहा है. वहीं, बस में सवार यात्री शोर मचा रहे हैं, जिसकी वजह से आवाज स्पष्ट नहीं हो रही. बाद में यात्री दोबारा बस में चढ़ता है और मारपीट का विरोध करता है. उस यात्री के तरफ से अन्य कुछ यात्री भी मारपीट का विरोध करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा कि यह बस रोहिणी सेकंड डिपो की है.

जांच में जुटे अधिकारी: दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन के अधिकारियों को कहना है कि वीडियो पिछले तीन दिन से वायरल हो रहा है. यह घटना कहां की है और क्या मामला था, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. वीडियो की जांच कराई जा रही है. इसके बाद ही पता चलेगा कि पूरा मामला क्या था. यदि होमगार्ड की गलती सामने आती है तो आवश्यक कार्यवाही उसके खिलाफ की जाएगी. बता दें कि दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की बसों में महिलाओं की सुरक्षा के लिए होमगार्ड और सिविल डिफेंस के कर्मचारियों को तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें:

  1. Anand Vihar Bus Stand: सड़क को बना दिया अवैध बस अड्डा, डिपो के अंदर सक्रिय निजी बसों के एजेंट
  2. गाजियाबाद के ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित होंगी बसें, यूपी रोडवेज कर रहा गांवों का सर्वे

ABOUT THE AUTHOR

...view details