दिल्ली

delhi

आश्रम फ्लाईओवर बंद होने से बढ़ी मुसीबत, दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर लगा भीषण जाम

By

Published : Jan 7, 2023, 11:00 PM IST

दिल्ली में आश्रम फ्लाईओवर बंद होने के बाद से नोएडा से दिल्ली और दिल्ली से नोएडा आने-जाने वाले लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है. ये सिलसिला शनिवार को भी जारी रहा. जिस रास्ते को जहां तय करने में कुछ मिनट लगते थे, वहां उस रास्ते पर लोगों को घंटों जाम में फंसना पड़ रहा है.

दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर लगा भीषण जाम
दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर भीषण जाम

दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर भीषण जाम

नई दिल्ली/नोएडा : दिल्ली के आश्रम फ्लाईओवर बंद होने के बाद नोएडा की सड़कों पर ट्रैफिक जाम लग रहा है. प्रतिदिन नोएडा से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर भीषण जाम लग रहा है. जाम लगने के कारण वाहनों की रफ्तार थमी हुई है, सैकड़ों की संख्या में वाहनों की कतारें लगी हैं. नोएडा से दिल्ली जाने वाले बॉर्डर कालिंदी कुंज पर भीषण जाम लगा हुआ है. लोगों को अपने घर जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

दिल्ली में आश्रम फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चलने के कारण दिल्ली पुलिस की तरफ से डायवर्जन किया गया है. इसको लेकर दिल्ली से आने वाले वाहन चिल्ला बॉर्डर और कालिंदी कुंज बॉर्डर का इस्तेमाल कर रहे हैं, वाहनों की संख्या अधिक होने के कारण लंबा जाम देखने को मिल रहा है. यह तस्वीर कालिंदी कुंज बॉर्डर की है. जहां पर कई किलोमीटर से ज्यादा लंबा जाम लगा हुआ है.

दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर लगा भीषण जाम
नोएडा ट्रैफिक डीसीपी गणेशा प्रसाद साह ने बताया कि दिल्ली के आश्रम फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसको पूरा होने में दो महीने का वक्त लगेगा. जिसके कारण रूट डायवर्जन किया गया है. भारी संख्या में वाहन नोएडा बॉर्डर और कालिंदी कुंज बॉर्डर का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसके चलते काफी लंबा जाम लग रहा है. नोएडा ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगातार जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है. किसी भी तरीके से लोगों को कोई परेशानी न हो इसका ख्याल रखा जा रहा है. वाहनों की संख्या अधिक होने के कारण जाम लग रहा है. उन्होंने कहा कालिंदी कुंज बॉर्डर पर एमसीडी टोल और दिल्ली के रेड लाइट होने के कारण काफी लंबा जाम लग जाता है. हमने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से बात की है. जल्द ही इसका निस्तारण होगा.

ये भी पढ़ें :कंझावला केस की गवाह निधि को आगरा जीआरपी ने गांजा तस्करी मामले में भेजा था जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details