दिल्ली

delhi

फर्श बाजार थाना पुलिस के हत्थे चढ़ा पांच साल से फरार चल रहा भगोड़ा अपराधी

By

Published : Mar 14, 2023, 3:18 PM IST

फर्श बाजार थाना पुलिस को एक भगोड़े अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. बताया जा रहा है कि आरोपी प्रतीक अपार्टमेंट में अपनी पहचान छिपाकर रह रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: शाहदरा की फर्श बाजार थाना पुलिस ने 5 साल से फरार चल रहे एक भगोड़े को दिल्ली से सटे गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है. आरोपी बृजमोहन दिल्ली से गाजियाबाद के विजयनगर इलाका स्थित प्रतीक अपार्टमेंट में अपनी पहचान छुपा कर रह रहा था .

डीसीपी रोहित मीना ने बताया कि भगोड़ा अपराधी बृजमोहन को गिरफ्तार करने के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए, एसएचओ फर्श बाजार, हेड कांस्टेबल अंकित खेवाल और कॉन्स्टेबल पंकज की एक टीम का गठन एसएचओ फर्श बाजार की देखरेख में किया गया था. ऐसे में टीम को ब्रिज मोहन के बारे में गुप्त सूचना मिली और टीम ने फरार बृजमोहन के गुप्त ठिकाने पर छापेमारी की. इसके बाद आरोपी को गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में स्थित प्रतीक अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया गया .आरोपी को प्रांजल अनेजा एमएम/एसएचडी/केकेडी कोर्ट दिल्ली की अदालत ने 27 अप्रैल 2018 के आदेश के तहत भगोड़ा घोषित किया था.

वहीं,इससे पहले शाहदरा जिला की सीमापुरी थाना पुलिस ने 14 साल से फरार एक भगोड़े बदमाश को उत्तराखंड के देहरादून से गिरफ्तार किया था. आरोपी की पहचान 45 वर्षीय अमित के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पहचान बदलकर गाजियाबाद में रह रहा था. एसएचओ सीमापुरी थाना विनय कुमार की देखरेख में एसआई अशोक राणा, एचसी चंदन और एचसी भगत की एक समर्पित टीम का गठन किया गया था.

पुलिस ने फरार पीओ के गुप्त ठिकाने पर छापेमारी की. इसके बाद आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें डीडी नंबर 86 ए, सीआरपीसी पीएस सीमापुरी के तहत गिरफ्तार किया गया है . आरोपी गाजियाबाद में छिपकर रह रहा था और ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था. एस. के. मल्होत्रा एमएम/एनई केकेडी दिल्ली की अदालत ने भगोड़ा घोषित किया था.

ये भी पढ़ें:सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने की शिकायत पर पहुंची पुलिस, आरोपियों ने किया पथराव

ABOUT THE AUTHOR

...view details