दिल्ली

delhi

Encounter In Noida : गाड़ियों का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली

By

Published : Mar 15, 2023, 10:04 AM IST

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस की मंगलवार रात कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाशों से मुठभेड़ हुई. दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस इनके आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.

ncr news
नोएडा में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

नई दिल्ली/नोएडा : ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना पुलिस की चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. जिसमें से एक बदमाश को पैर में गोली लगी है. उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं दूसरे बदमाश को मौके से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इनके पास से एक तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक सहित दो लैपटॉप बरामद की है. पुलिस इनके अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.

दरअसल, बीटा 2 थाना पुलिस सेक्टर सिग्मा 3 के सर्विस रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को एक बाइक पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उनको रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश मिथुन उर्फ मृत्युंजय कुमार को गोली लग गई, जिसे घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं उसके साथी विशाल उर्फ मोनू को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :Green Energy: दिल्ली में ग्रीन एनर्जी से खत्म होगा बिजली संकट, गर्मी तोड़ेगी बिजली खपत के सारे रिकॉर्ड

एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि यह दोनों शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो गाड़ियों का शीशा तोड़कर उनके अंदर से लैपटॉप सहित अन्य सामान चोरी कर लिया करते थे. दोनों बदमाश बिहार के रहने वाले हैं और दादरी थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहे थे. दोनों बदमाशों के अपराधिक इतिहास की जांच करने पर पता चला है कि गौतम बुद्ध नगर के कई थानों में शातिर लुटेरों पर मामले दर्ज है. यह दोनों शातिर लुटेरे गाड़ियों से चोरी करने के अलावा बाइक चोरी की घटनाओं को भी अंजाम दिया करते थे. गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में एक दर्जन से अधिक लैपटॉप व मोटरसाइकिल चोरी की घटना स्वीकार की है.

ये भी पढ़ें :2020 Delhi riots: दिल्ली दंगे में 9 लोग दोषी करार, कोर्ट ने कहा- एक समुदाय को जानबूझकर किया गया टारगेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details