दिल्ली

delhi

Encounter in Ghaziabad: गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़

By

Published : Apr 7, 2023, 1:16 PM IST

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाश के बीच शुक्रवार तड़के मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस सहित अन्य चीजें बरामद की हैं.

Encounter between miscreant and police
Encounter between miscreant and police

एसीपी भास्कर वर्मा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ होने का मामला सामने आया है. घटना में बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई, जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया. बाद में पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में एडमिट कराया. बदमाश का नाम आबिद उर्फ टिड्डा बताया गया है, जिसपर पहले से कई मुकदमें दर्ज हैं. बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे ये यहां आया था, लेकिन शुक्रवार तड़के पुलिस से उसका सामना हो गया.

दरअसल मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राजेंद्र नगर का है, जहां पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. एसीपी भास्कर वर्मा के मुताबिक, मोटरसाइकिल पर आ रहे युवक को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन वह रुकने की बजाए साहिबाबाद रेलवे स्टेशन की तरफ भागने लगा. इसपर पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो उसने गोली चला दी, लेकिन जब पुलिस ने गोली चलाई तो वह घायल हो गया. आरोपी से तमंचा और 3 जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है. इसके अलावा एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल और अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड भी बरामद किए गए है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी मुरादनगर का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें-Police-Naxal Encounter: चतरा-पलामू सीमा पर पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़, 25 लाख के इनामी गौतम पासवान समेत पांच नक्सली ढेर

पुलिस उसके साथियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है. मुठभेड़ शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे के आसपास हुई. जिस जगह यह मुठभेड़ हुई वह जगह दिन में काफी व्यस्त रहती है. इस इलाके में कई बड़ी दुकानें भी है. पुलिस को शक है कि बदमाश किसी दुकान में चोरी या फिर एटीएम में लूट के इरादे से यहां आया था.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश गिरफ्तार, तीन फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details