दिल्ली

delhi

आठ IPS अधिकारियों का तबादला, जानिए क्या मिली नई जिम्मेदारी

By

Published : Jan 12, 2021, 7:33 PM IST

दिल्ली पुलिस में 8 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. इनमें से दो अधिकारियों को पदोन्नति भी मिली है. साइबर सेल और टेक्नोलॉजी सेल के अतिरिक्त आयुक्त प्रेमनाथ को पदोन्नति के बाद इसी सेल का संयुक्त आयुक्त लगाया गया है. वहीं क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त आयुक्त बीके सिंह को पदोन्नति के बाद संयुक्त आयुक्त क्राइम ब्रांच में ही पदस्थ किया गया है.

Eight IPS officers transferred  in delhi
आठ IPS अधिकारियों का तबादला

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस में 8 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. इनमें से दो अधिकारियों को पदोन्नति भी मिली है. साइबर सेल और टेक्नोलॉजी सेल के अतिरिक्त आयुक्त प्रेमनाथ को पदोन्नति के बाद इसी सेल का संयुक्त आयुक्त लगाया गया है. वहीं क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त आयुक्त बीके सिंह को पदोन्नति के बाद संयुक्त आयुक्त क्राइम ब्रांच में ही पदस्थ किया गया है.

आठ IPS अधिकारियों का तबादला



इन पदों में किया गया पदस्थ

मिजोरम से लौटे 2005 बैच के आईपीएस रजनीश गुप्ता को एडिशनल सीपी पुलिस टेक्नोलॉजी सेल बनाया गया है. वहीं हिमाचल प्रदेश से आए 2008 बैच के आईपीएस अजय कृष्ण शर्मा को डीसीपी पुलिस टेक्नोलॉजी सेल बनाया गया है. इसके अलावा उत्तर पश्चिम जिला की डीसीपी विजयंता आर्य को आर्थिक अपराध शाखा जबकि पीसीआर में तैनात 2011 बैच की आईपीएस उषा रंगनानी को उत्तर-पश्चिम जिला डीसीपी बनाया गया है. पश्चिमी जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा को डीसीपी फर्स्ट बटालियन एवं ट्रैफिक डीसीपी प्रशांत प्रिया गौतम को पश्चिमी जिले का एडिशनल डीसीपी बनाया गया है.

आठ IPS अधिकारियों का तबादला
जल्द ही होंगे डीसीपी स्तर पर अन्य तबादले
पुलिस सूत्रों की माने तो जल्द ही जिला स्तर पर कुछ अन्य डीसीपी के तबादले किए जाएंगे. जिन जिलों में तबादले होने की संभावना है उनमें दक्षिणी जिला, नई दिल्ली जिला, आउटर नॉर्थ जिला, आउटर जिला, रोहिणी जिला, पश्चिमी जिला और उत्तर पूर्वी जिला शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details