दिल्ली

delhi

Delhi Crime: स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में कपिल सांगवान–नंदू गैंग के बदमाश को दबोचा, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 16, 2023, 11:53 AM IST

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार देर रात कपिल सांगवान-नंदू गैंग के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाश की पहचान रविंदर के तौर पर हुई है. बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गुरुवार देर रात हुई मुठभेड़ में कपिल सांगवान–नंदू गैंग के बदमाश को गिरफ्तार किया है. जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश की पहचान रविंदर के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को इनपुट मिला था कि गुरुवार रात छावला इलाके में रविंदर नाम का एक बदमाश आने वाला है, जिसके बाद स्पेशल सेल की टीम ने झटीकरा मोड़ के आसपास ट्रैप लगाया. जैसे ही बदमाश वहां से निकला, पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, ये बदमाश कपिल सांगवान–नंदू गैंग से संबंधित है. इसके ऊपर कई क्रिमिनल मामले दर्ज हैं. पुलिस बदमाश से पूछताछ कर यह जानने के प्रयास कर रही है कि आखिर वह छावला इलाके में क्या करने आया था. कहीं वह कोई वारदात करने तो नहीं आया था.

गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह के निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने आज कल विभिन्न गैंगस्टर के खिलाफ सघन अभियान चला रखा है. इसके तहत बड़े गैंगस्टर और उनके गुर्गे दबोचे जा रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यह कार्रवाई की है. हाल ही में जाफराबाद में छेनू गैंग और हाशिम बाबा गैंग के बीच भी संघर्ष हुआ था, जिसमें पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढे़ंः दिल्ली पुलिस ने कपिल सांगवान गैंग के शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः Delhi Police: बदमाशों को वारदात के बाद आइसक्रीम खाना पड़ा महंगा, Paytm ट्रांसक्शन से पुलिस ने दबोचा

ये भी पढ़ेंः Crime In Delhi: करोल बाग पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन झपटमारों को दबोचा, चोरी का माल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details