दिल्ली

delhi

पुलिस की गिरफ्त में ठक-ठक गैंग के तीन शातिर, चोरी की मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 6, 2023, 1:20 PM IST

Three Thak Thak gang members arrested: पुलिस ने दक्षिण दिल्ली में कार और राह चलते लोगों से कीमती सामान चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों ठक-ठक गैंग के सदस्य हैं. गिरफ्तार सभी आरोपियों पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने ठक-ठक गैंग के तीन स्नैचर को गिरफ्तार किया है. तीनों मदनगीर अंबेडकर नगर में ठक ठक गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान सचिन, उस्मान उर्फ टेनी और अरुण उर्फ अन्ना के रुप में हुई है. ये तीनों मदनगीर अंबेडकर नगर के रहने वाले हैं. पुलिस से मिली जानकारी में ये पता चला है कि तीनों पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस काफी समय से इनकी तलाश कर रही थी. तीनों राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाते थे. वहीं इन आरोपियों के कब्जे से दो मोबाइल फोन एक चोरी की मोटरसाइकिल और एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई है.

मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण दिल्ली जिले के डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि जिले में लूट स्नैचिंग की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए जिले के सभी पुलिसकर्मियों को कार्य सौंपा गया था. तदनुसार स्पेशल स्टाफ की टीम ने एसीपी ऑपरेशंस और स्पेशल स्टाफ प्रभारी धीरज महलावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम को 05.12.23 को एक गुप्त सूचना मिली कि ठक-ठक गैंग गिरोह के तीन सक्रिय सदस्य मछली बाजार पुष्प विहार के पास स्नैचिंग करने के लिए आएंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक टीम ने मछली मार्केट पुष्प विहार सेक्टर 4 में जाल बिछाया सुबह करीब 10:35 बजे तीन व्यक्ति एक स्कूटी में मोटरसाइकिल पर संदिग्ध अवस्था में घूमते दिखे, संदेह होने पर उन्हें रोकने का इशारा किया लेकिन पुलिस की उपस्थिति को भाप कर तीनों मौके से भागने की कोशिश करने लगे हालांकि सतर्क पुलिसकर्मियों ने तीनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details