दिल्ली

delhi

Crime In Delhi : राजौरी गार्डन पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला तस्कर, 350 क्वार्टर शराब बरामद

By

Published : Apr 20, 2023, 11:33 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली की राजौरी गार्डन थाना पुलिस द्वारा एक महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. आरोपी पर पहले से एक्साइज एक्ट के दो मामले दर्ज हैं.

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने एक महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 350 क्वार्टर शराब बरामद की गई है. पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

वेस्ट जिले के एडिशनल डीसीपी अक्षत कौशल से मिली जानकारी के अनुसार राजौरी गार्डन थाना की टीम रघुवीर नगर के टीसी कैंप इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी. टीम में हेड कांस्टेबल मनजीत और हेड कांस्टेबल धर्मवीर शामिल थे. तभी टीम को नमिता नाम की महिला द्वारा शराब बेचने की जानकारी मिली कि वह अपने घर में ही शराब के धंधे में शामिल है. दोनों पुलिसकर्मियों ने सीनियर अधिकारियों को इसके बारे में बताया. उसके बाद राजौरी गार्डन एसीपी के निर्देशन में एसआई संजय, हेड कांस्टेबल मनजीत, हेड कांस्टेबल नवीन, हेड कांस्टेबल धर्मवीर और महिला हेड कांस्टेबल राजकुमारी की टीम बनाई गई.

ये भी पढ़ें:नोएडा में इंजीनियर से बदमाशों ने लूटा मोबाइल

जिसके बाद आरोपी महिला के घर पर रेड की गई, तो शराब के 350 क्वार्टर बरामद किए गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय नमिता अवैध शराब के कारोबार में पहले से शामिल है और उस पर पहले से एक्साइज एक्ट के 2 मामले दर्ज हैं. पुलिस नमिता से पूछताछ कर यह जानने में जुटी है कि वह शराब की खेप कहां से लाती थी और दिल्ली के किन-किन इलाकों में बेचा करती थी और क्या उसके परिवार के और लोग भी या कोई अन्य इस शराब के अवैध कारोबार में शामिल है.

ये भी पढ़ें:स्पेशल स्टाफ ने IPL मैच में चला रहे सट्टेबाजी रैकेट का किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details