दिल्ली

delhi

Delhi Crime: ठक-ठक गैंग के दो अपराधी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 19, 2023, 4:30 PM IST

दिल्ली पुलिस ने ठक-ठक गिरोह में शामिल दो अपराधियों को पकड़ा है, जो तमिलनाडु के रहने वाले हैं. इस गिरोह का मुख्य काम वाहनों से कीमती सामान चुराने का है. दोनों अपराधियों से पुलिस ने फिलहाल 55,000 कैश, एप्पल आई पैड, एटीएम कार्ड और चेक बुक बरामद किया है.

ठक-ठक गैंग के दो अपराधी गिरफ्तार
ठक-ठक गैंग के दो अपराधी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली में कई वर्षों से लोगों की परेशानी का सबब बने ठक-ठक गिरोह के दो अपराधियों को पुलिस ने आदर्श नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों गिरफ्तार अपराधी तमिलनाडु के हैं और काफी वक्त से इस गिरोह के साथ सक्रिय है. पुलिस ने ऑपरेशन विक्रम के तहत इन अपराधियों को पकड़ा है. गिरफ्तार किए गए चोरों की पहचान रंगनाथन उर्फ रंगा और लोकनाथन के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले की तहकीकात तब शुरू की जब दिल्ली के रंजीत नगर निवासी पंकज भरिजा ने अपनी कार से एक लाख कैश सहित एप्पल आई पेड, चेक बुक और एटीएम कार्ड के गायब होने की ऑनलाइन रिपोर्ट दर्ज कराई.

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने टीम गठित करके मोबाइल सर्विलांस पर रखकर दोनों ही आरोपियों की लोकेशन ट्रेश की. इसके बाद दिल्ली के आदर्श नगर के आजादपुर से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने जब पूछताछ की तो इन दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पंकज भारिजा ने वेस्ट पटेल नगर मेट्रो के पिल्लर नंबर 228 पर पार्क करके किसी जरूरी काम से कहीं गए थे और उसी वक्त इनकी कार से सारा सामान चोरी हो गया.

मामले को लेकर सेंट्रल डीसीपी संजय सैन ने बताया कि पकड़े गए दोनों चोरों से 55,000 हजार रुपए कैश सहित एप्पल आई पैड, एटीम कार्ड और चेक बुक बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि इन लोगों का गैंग काफी बड़ा है और तीन-चार लोगों की टीम बनाकर ये लोग वारदात को अंजाम देते हैं. इसके अलावा डीसीपी सैन ने बताया कि ये लोग आसानी से पैसे कमाने के चक्कर में ठक-ठक गैंग में शामिल हुए थे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही में जुटी है.

ये भी पढ़े:Delhi Crime: 10 साल की बच्ची को प्रेस से दागा, लेडी पायलट और पति को महिलाओं ने सड़क पर पीटा

ये भी पढ़े: Delhi Crime: बेटी के बॉयफ्रेंड की हत्या करने का आरोपी पिता गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details