दिल्ली

delhi

दिल्ली कंझावला केस: एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया, होटल के सामने युवक से बात करती नजर आ रही है अंजलि

By

Published : Jan 6, 2023, 6:07 PM IST

कंझावला हिट एंड रन मामले में हर रोज नए खुलासे के बीच एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज होटल के बाहर का है जिसमें अंजलि बाहर आकर एक युवक से बात करती हुई नजर आ रही है. उसके बाद वह अंदर जाती है और उसके पीछे-पीछे युवक भी होटल के अंदर जाता हुआ दिख रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली कंझावला केस: एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया

नई दिल्ली: कंझावला हिट एंड रन मामले में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में अंजलि और निधि के साथ एक युवक भी दिखाई दे रहा है. वीडियो फुटेज में अंजलि को होटल से बाहर आते और जाते हुए देखा जा सकता है.

कंझावला केस में हर रोज नए खुलासे के बीच एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फुटेज होटल के बाहर का है जिसमें अंजलि बाहर आकर एक युवक से बात करती हुई नजर आ रही है. उसके बाद वह अंदर जाती है और उसके पीछे-पीछे युवक भी होटल के अंदर जाता हुआ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह फुटेज रोहिणी के उसी ओयो होटल का है जिससे अंजलि आखिरी बार बाहर निकली थी. सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि अंजलि कुछ लोगों को बाहर रिसीव करने के लिए भी गई थी. ध्यान से देखने पर वीडियो फुटेज में अंजलि नजर आ रखी है, युवक से बातचीत करने बाद उसे होटल के भीतर जाते हुए भी देखा जा सकता है. पुलिस ने इस सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः कंझावला केस में कार मालिक गिरफ्तार, अंकुश अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर

इससे पहले शुक्रवार सुबह दिल्ली कंझावला केस में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें अंजलि और निधि दोनों दिल्ली के किराड़ी स्थित अंजलि के घर से बाहर निकलती दिखाई दे रही है. हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसकी जांच शुरू कर दी है. गुरुवार को भी एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. इस फुटेज में आरोपी और उसकी कार दिखाई दे रही थी. इसके साथ ही फुटेज में आरोपी कार से उतरते हुए भी दिखाई दे रहे थे. बताया जा रहा है कि यह फुटेज हादसे के बाद का है. पुलिस ने इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी थी.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली कंझावला केस में एक और सीसीटीवी फुटेज आया सामने, कार से उतरते दिखे आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details