दिल्ली

delhi

सपना चौधरी के आइटम नंबर पर थिरके दिल्ली के सरकारी स्कूल के छात्र

By

Published : Dec 31, 2022, 5:21 PM IST

दिल्ली के सरकारी स्कूल के छात्र का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे सपना चौधरी के आइटम सॉन्ग 'तेरी लत जागी' पर थिरकते नजर आए. जब उन्हें रोका गया तो वे नहीं रुके. इसके बाद शिक्षकों को भी मैदान में उतरना पड़ा. आप के विधायक ने इस वीडियो को ट्विटर किया है. (government school students dance on Sapna Chowdhary item song)

Etv Bharat
Etv Bharat

आइटम नंबर पर थिरके दिल्ली के सरकारी स्कूल के छात्र

नई दिल्ली: सपना चौधरी का नाम तो सुना ही होगा. सपना अपने आइटम नंबर की वजह से पूरे देश में मशहूर हैं. सपना ने अपने डांस के दम पर टीवी से फिल्मों तक का सफर तय किया. उनके पुराने आइटम नंबर लोकप्रिय हैं और जब भी सपना का यह गाना बजता है, पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं. ऐसा ही कुछ दिल्ली के सरकारी स्कूल में देखने को मिला. सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी लत जागी' पर स्कूली छात्र ने जमकर पैर थिरकाए. आलम यह रहा कि छात्रों को शांत करने के लिए शिक्षकों को मैदान में उतरना पड़ा. (government school students dance on Sapna Chowdhary item song)

दरअसल, दिल्ली के कई सरकारी स्कूलों में एनुअल डे मनाया जा रहा है. इस कड़ी में पालम गांव के एक सरकारी स्कूल में एनुअल डे मनाया गया. इस दौरान भारी संख्या में छात्र मौजूद थे. इस बीच जैसे ही डांसर सपना चौधरी का गाना बजा, छात्र खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए. ट्विटर पर पालम से आप विधायक भावना गौर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को टैग किया है. भावना ने इस दौरान अन्य स्कूलों की फोटो और वीडियो भी शेयर किया.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के 1000 से अधिक सरकारी स्कूलों में आयोजित हुआ मेगा पीटीएम

हनी सिंह, नेहा के गाने पर थिरके बच्चेःजहां एक तरफ सपना चौधरी के गीतों पर सरकारी स्कूल के छात्रों ने कमर थिरकाए. वहीं छोटी छोटी बच्चियों ने हनी सिंह और नेहा कक्कड़ के गीत आज ब्लू है पानी पानी पर जमकर पैर थिरकाए.

ये भी पढ़ेंं: दिल्ली के तापमान में हल्का सुधार, शीतलहर और कड़ाके की ठंड से हल्की राहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details