दिल्ली

delhi

Kejriwal Attack on Modi Govt.: CM केजरीवाल ने कहा- 2015 से मुझे झूठे केसों में फंसाने की कोशिश हो रही

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 16, 2023, 10:01 AM IST

Updated : Oct 16, 2023, 11:55 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पीएम पर जान-बूझकर आप के नेताओं को फंसाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार 2015 से उन्हें झूठे केस में फंसाने की कोशिश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जेल में हैं. वहीं मनी लांड्रिंग के मामले में सत्येंद्र जैन भी फंसे हुए हैं. आम आदमी पार्टी के विधायकों के घर भी जांच एजेंसियों की कार्रवाई जारी है. ऐसे में सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर हमला बोला. सोशल मीडिया 'एक्स' पर उन्होंने पोस्ट किया कि उन्हें भी मोदी सरकार 2015 से झूठ केसों में फंसने की कोशिश कर रही है. केजरीवाल ने लिखा है कि लोगों पर तरह-तरह के दबाव बनाकर उनके खिलाफ बयान देने के लिए कहा जाता है. कई लोगों को तो यातनाएं भी दी गई है.

केजरीवाल ने आगे लिखा है कि प्रधानमंत्री जी देश के लिए काम करने की बजाय 24 घंटे अपने विरोधियों को झूठे मामले में फसाने के षड्यंत्र बनाते रहते हैं. बता दें पिछले दिनों 4 अक्टूबर को जब आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को ईडी ने गिरफ्तार किया था, तब भी केजरीवाल ने ऐसे ही आरोप लगाए थे. आम आदमी पार्टी के तमाम नेताओं ने यह सूची तक जारी की थी कि किस तरह केंद्र की भाजपा सरकार विपक्षी दलों के नेताओं को टारगेट पर बनाए हुए हैं. केंद्रीय जांच एजेंसियों के जरिए उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

आप के कई नेताओं ने किए पीएम पर हमले
आम आदमी पार्टी की नेता और मंत्री आतिशी और सांसद राघव चड्ढा ने खुलकर सिलसिलेवार तरीके से मोदी सरकार पर हमला बोला था और गलत तरीके से नेताओं को जेल में डालने के आरोप लगाए थे. तीन दिन पहले ईडी की डिमांड खत्म होने के बाद जब संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था तो अपनी पेशी के दौरान संजय सिंह ने भी प्रधानमंत्री पर झूठे मुकदमे कर उन्हें फंसाने की बात कही थी.

ETV GFX

ये भी पढ़ेंः

  1. CM केजरीवाल ने मोदी सरकार कसा तंज, कहा- पढ़-लिखकर रोजगार न मिले तो फिर शिक्षा किस काम की
  2. केजरीवाल-बीजेपी में ठनी, अमानतुल्ला खान के बचाव पर बीजेपी ने घेरा, कहा- केजरीवाल सबसे बड़े झूठे
Last Updated :Oct 16, 2023, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details