दिल्ली

delhi

Objectionable Tweets: कोहली और धोनी की बेटी और पत्नी के खिलाफ आपत्तिनजक ट्वीट पर DCW सख्त

By

Published : Jan 12, 2023, 4:50 PM IST

भारतीय क्रिकेटर्स विराट कोहली और एमएस धोनी की बेटी और पत्नियों के खिलाफ ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. इसके साथ ही तत्काल आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. (objectionable tweets against Kohli and Dhoni daughter and wife)

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः दिल्ली महिला आयोग (DCW) अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भारतीय क्रिकेटर्स एमएस धोनी और विराट कोहली की बेटी और पत्नी के खिलाफ सोशल मीडिया साइट पर आपत्तिजनक पोस्ट डालनेवाले के खिलाफ दिल्ली पुलिस से केस दर्ज करने की मांग की है. साथ ही उन्हें नोटिस भी जारी किया है. उन्होंने धोनी की सात साल की बेटी और कोहली की दो साल की बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट पर स्वतः संज्ञान लिया. (objectionable tweets against Kohli and Dhoni daughter and wife)

डीसीडब्ल्यू की नोटिस में कहा गया है, "ट्विटर जैसे सोशल साइट्स पर इन बच्चों और उनकी मांओं को बारे में अश्लील, महिला विरोधी और अत्यंत अपमानजनक टिप्पणी डाली गई है. यह काफी गंभीर मसला है और इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. डीसीडब्ल्यू ने इस संबंध में 16 जनवरी तक विस्तृत रिपोर्ट की मांग की है."

वहीं गुरुवार को एक ट्वीट में उन्होंने रोहित शर्मा की बेटी और उनकी पत्नी को निशाना बनानेवालों पर कड़ा रुख अख्तियार किया है. उन्होंने दिल्ली और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया- जिस तरह कोहली और धोनी की बच्चियों के बारे में भद्दी टिप्पणियां ट्विटर पर की जा रही है. उसी तरह रोहित शर्मा की पत्नी और बच्ची को भी अभद्रता का निशाना बनाया जा रहा है. चल क्या रहा है ये?

ये भी पढ़ेंः Rakhi Sawant accepts Islam: राखी सावंत ने कबूला इस्लाम! अब ऐसा होगा नया नाम, बोलीं- मैं पति के रूप में आदिल को बहुत...

मालीवाल ने बुधवार को भी इस संबंध में ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट किया था- देश के 2 बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर कुछ एकाउंट्स भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं. 2 साल और 7 साल की बच्ची के बारे में ऐसी घटिया बातें? कोई खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस को FIR दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: BJP से निष्कासित नुपूर शर्मा को जान का खतरा, मिला हथियार का लाइसेंस

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details