दिल्ली

delhi

कोर्ट ने वीडियो कॉल पर घरवालों से बात करवाने की गैंगस्टर काला जठेड़ी की अर्जी खारिज की

By

Published : May 15, 2023, 3:07 PM IST

Updated : May 15, 2023, 3:23 PM IST

कोर्ट ने कुख्यात गैंगेस्टर काला जठेड़ी उर्फ संदीप की अर्जी खारिज कर दी. जिसमें उसने अपने घर वालों से वीडियो कॉल और फोन से बात करवाने की अपील की थी. कोर्ट ने कहा कि हाई सुरक्षा सेल में इस तरह की सुविधाएं उपलब्ध नहीं करवाई जा सकती.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य काला जठेड़ी उर्फ संदीप की अपने घर वालों से वीडियो कॉल और टेलीफोन पर बात करवाने की अर्जी खारिज कर दी. मामले में जिरह पूरी होने के बाद कोर्ट ने ये कहते हुए अर्जी खारिज कर दी कि काला जठेड़ी इस समय हाई सुरक्षा सेल में बंद है, जहां इस प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध नहीं करवाई जा सकती हैं.

ये भी पढ़ेंः जानें, आखिर क्यों डीके शिवकुमार ने कहा, मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा!

कोर्ट काला जठेड़ी उर्फ संदीप और रविन्द्र सिंह की तरफ से दाखिल की गई अर्जी पर सुनवाई कर रहा था. रवींद्र सिंह की अर्जी पर उनकी और से हाजिर हुए वकील ने उसकी सेहत का हवाला देते हुए निवेदन किया कि रविंद्र को 60 दिनों की अंतरिम जमानत दी जाए, क्योंकि जेल के सरकारी अस्पताल में उसको ठीक से इलाज नहीं मिल रहा है.

साथ ही कोर्ट से यह भी विनती की गई कि उनको डाइबिटीज के साथ अन्य कई बीमारियां भी है, जिसके लिए इस वक्त उन्हें किसी अच्छे प्राइवेट अस्पताल में इलाज से करवाना जरूरी है. कोर्ट ने कहा कि इस आवदेन पर पहले जेल के सुपरिटेंडेंट और मेडिकल ऑफिसर से रिपोर्ट मंगवाने की बात कही. जिससे पता चल सके कि आवदेक को इसकी जरूरत है या नहीं. मामले में अगली सुनवाई 4 दिन बाद होगी.

संदीप उर्फ काला जठेड़ी पर दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में भी कई मामले दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक, काला जठेड़ी के गैंग में 200 से अधिक शूटर हैं. पहलवान सागर धनकड़ हत्या मामले में गिरफ्तार सुशील कुमार ने काला जठेड़ी से अपनी जान को खतरा बताया था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने संदीप उर्फ काला को शुक्रवार 30 जुलाई को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- Indigo Flight में महिला क्रू मेंबर से दुर्व्यवहार करने वाला शराबी पैसेंजर गिरफ्तार

Last Updated : May 15, 2023, 3:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details