दिल्ली

delhi

Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया के खिलाफ ED की सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर सुनवाई 19 मई तक टली

By

Published : May 10, 2023, 1:33 PM IST

राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ दायर ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर सुनवाई स्थगित कर दी है. अब इस मामले में 19 मई को सुनवाई होगी.

delhi news
मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता और दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ दायर ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर विचार के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई स्थगित कर दी है. साथ ही मामले में अगली सुनवाई के लिए 19 मई की तारीख तय की है.

इससे पहले मंगलवार को मनी लांड्रिंग के केस में ही कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 23 मई तक बढ़ा दी थी. दोपहर दो बजे विशेष सीबीआई जज एमके नागपाल ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ाने का आदेश जारी किया था. दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों की कड़ी सुरक्षा के बीच सिसोदिया कोर्ट पहुंचे. इस दौरान महरूम रंग की शर्ट पहने सिसोदिया कोर्ट रूम में दाखिल हुए. करीब दो बजकर 20 मिनट पर जज ने कोर्ट की कार्रवाई शुरू की. इस दौरान सिसोदिया को 10 मिनट के लिए कोर्ट रूम के अंदर अपने वकील से बात करने की भी अनुमति दी गई.

ये भी पढ़ें :Delhi Liquor Scam: बिना किसी सहायक सामग्री के अवैध रूप से नाम घसीटा गया, विजय नायर ने दिल्ली HC को बताया

बता दें कि सिसोदिया ने दिल्ली हाईकोर्ट में अपनी पत्नी की बीमारी का हवाला देते हुए ईडी के केस में अंतरिम जमानत के लिए याचिका दायर की हुई है. जिस पर कोर्ट ने ईडी से जवाब मांगा है. मामले में 11 मई को सुनवाई होनी है. सिसोदिया सीबीआई वाले केस में 12 मई तक न्यायिक हिरासत में हैं. आठ मई को कोर्ट रूम से बाहर निकलते हुए पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर सिसोदिया ने कहा था कि न पटपड़गंज के काम रुकेंगे न दिल्ली के. भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details