दिल्ली

delhi

अध्यात्म और थ्रिलर से भरपूर फ़िल्म छिपकली 8 अप्रैल को होगी रिलीज

By

Published : Apr 5, 2023, 10:45 PM IST

दिल्ली के पीवीआर प्लाज़ा में अभिनेता योगेश भारद्वाज और अभिनेत्री तनिष्ठा विश्वास ने अपनी फ़िल्म छिपकली के रिलीज़ की घोषणा की. यह फिल्म आध्यात्म और थ्रिल से भरपूर है, जो 8 अप्रैल को रिलीज होगी.

d
d

दिल्ली के पीवीआर प्लाज़ा में फ़िल्म छिपकली के रिलीज़ की घोषणा

नई दिल्ली:आज़कल की टिपिकल बॉलीवुड फिल्मों की लीग से हटकर फ़िल्म छिपकली एक प्रकार की आध्यात्मिक और थ्रिल आधारित है, जो कि न कुछ होते हुए भी सब कुछ होने जैसा महसूस कराने वाली फिल्म है. 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली दार्शनिकता और थ्रिल से भरपूर फ़िल्म छिपकली के रिलीज़ की घोषणा फ़िल्म के किरदार योगेश भारद्वाज व अभिनेत्री तनिष्ठा विश्वास की मौजूदगी में दिल्ली के पीवीआर प्लाज़ा में किया गया.

इस मौके पर फ़िल्म के बारे में जानकारी देते हुए योगेश भारद्वाज ने बताया कि जिस प्रकार से सभी का शरीर पंच तत्वों से बनकर तैयार हुआ है और उसमें आध्यात्मिक शांति और प्रभाव अपने वजूद से ही मिलता है. सारी शक्तियों का केंद्र हमारी आत्मा और इन पंच तत्वों का मिलन से ही सम्भव है. ठीक उसी प्रकार से हमारे कर्मों व विचारों को भी कोई न कोई अदृश्य शक्ति हमेशा अपने सूक्ष्म रूप से मूल्यांकन करती रहती है.

इसे भी पढ़ें:Farmers Protest at Ramlila Maidan: केंद्र सरकार की बढ़ सकती है मुसीबत, रामलीला मैदान में हुआ प्रदर्शन

छिपकली फ़िल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले यशपाल शर्मा को छोड़ पूरी टीम बंगाल के थियेटर ग्रुप से ताल्लुक रखते हैं. यह फ़िल्म बंगाल में ही शूट की गई है, फिल्म में एक गाना भी फिल्माया गया है. इसका मुख्य सन्देश यह है कि मान लीजिए आप अकेले एक कमरे में आप जो भी कुछ कर रहे हैं और आपको कोई भी नहीं देख या सुन रहा है, लेकिन वहां कोई न कोई अदृश्य शक्ति जरूर होती हैं जो आपके कर्मों देख भी रही है और सुन भी रही है. छिपकली उसी तरह की एक स्वरूप मात्र है. फिल्म में मुख्य भूमिका में यशपाल शर्मा, योगेश भारद्वाज, तनिष्ठा विश्वास के रूप में है, तो वहीं डायरेक्शन कौशिक और प्रोड्यूसर स्वर्णदीप विश्वकर्मा के द्वारा किया गया है.

इसे भी पढ़ें:नोएडा: किसानों ने किया ARTO का घेराव, किसानों के वाहनों का चालान न करने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details