दिल्ली

delhi

सेंट्रल एक्साइज के पूर्व अधीक्षक की पत्नी के साथ बदमाशों ने की लूटपाट

By

Published : Jan 5, 2023, 6:33 PM IST

दिल्ली एनसीआर में एक के बाद एक हो रही वारदात की वजह से लोग दहशत में हैं. पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम है. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ताजा मामला गाजियाबाद के राजनगर इलाके का है, जहां बदमाशों ने एक महिला के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

ncr news hindi
एनसीआर में लूट की वारदात

एनसीआर में लूट की वारदात

नई दिल्ली/गाजियाबाद : गाजियाबाद में सेंट्रल एक्साइज डिपार्टमेंट के पूर्व अधीक्षक की पत्नी के साथ बदमाशों ने लूटपाट की वारदात अंजाम दिया. वारदात उस समय हुई जब महिला अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी. इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है. मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पॉश इलाके में हुई वारदात के बाद पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं.

मामला गाजियाबाद के राजनगर इलाके के पास की है. यह एक पॉश इलाका है. यहां पर सेंट्रल एक्साइज डिपार्टमेंट के रिटायर्ड अधीक्षक विजय सिकरवार की पत्नी मीना सिकरवार सुबह के समय अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी. उसी दौरान बाइक पर कुछ बदमाश आए और उन्होंने मीना को उनके सोने के गहने उतारने के लिए कहा. मीना ने कुंडल और अंगूठी उतार कर आरोपियों को दे दी. इसके बाद उनके कड़े उतारने के लिए भी बदमाशों ने कहा, नहीं तो गोली मार देने की धमकी दी. उन्होंने कड़े उतारकर भी बदमाशों को दे दिया. हालांकि, जल्दबाजी में बदमाश सोने का एक कड़ा सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गए. वारदात के बाद वह काफी डरी है. इस मामले को लेकर पीड़िता के बेटे ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें :दिल्ली कंझावला केस में एक और सीसीटीवी फुटेज आया सामने, कार से उतरते दिखे आरोपी

एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं. इसके आधार पर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर ली जाएगी. सर्दी के मौसम में सुबह और शाम के वक्त वारदात बढ़ने लगी हैं. बदमाश कोहरे और ठंड का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस का दावा है कि सुबह और शाम के समय गश्त को बढ़ाया गया है. लेकिन पुलिस के दावे बदमाशों की चुनौती के सामने फीके पड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें :दिल्ली कंझावला केस: कोर्ट ने आरोपियों को चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details