दिल्ली

delhi

नोएडा: फेसबुक पर अश्लील फोटो किया अपलोड फिर लिखी गाली, शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 12, 2023, 7:46 PM IST

Noida Crime: सोशल मीडिया पर लड़की का अश्लील तस्वीर अपलोड करने के मामले में फेज दो थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. नोएडा पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

फेसबुक पर अश्लील फोटो किया अपलोड फिर लिखी गाली
फेसबुक पर अश्लील फोटो किया अपलोड फिर लिखी गाली

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में बेटी की अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है. कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ फेज दो थाने में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

महोबा निवासी एक महिला ने न्यायालय में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह वर्तमान में परिवार के साथ भंगेल में रहती है. गांव का सुख सिंह नाम का युवक शिकायतकर्ता महिला की बेटी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजा रहा है. विरोध करने पर युवक किशोरी के साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देता है. आरोपी युवक ने बीते दिनों पीड़िता के वाट्सएप स्टेटस से स्क्रीनशॉट लेकर फेसबुक पर किशोरी की अश्लील फोटो अपलोड कर दी. साथ ही उसके ऊपर अभद्र शब्द लिखकर वायरल कर दिया.

किशोरी को बदनाम करने की नीयत से आरोपी ने अपने दोस्तों और करीबियों को भी शिकायतकर्ता की बेटी का नंबर दे दिया. युवक के दोस्त भी किशोरी को कॉल कर परेशान कर रहे हैं. शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि युवक के डर से वह बाहर नहीं निकल पा रही है. मानसिक और सामाजिक तौर पर वह काफी परेशान हैं. वहीं, इस मामले पर थाना फ़ेस दो के प्रभारी निरीक्षक विन्ध्याचल तिवारी ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. मामले मे सच्चाई पाए जाने पर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दिलाने के नाम पर ठगी:हाइटेक सिटी नोएडा में एक बार फिर साइबर ठगों ने अपनी मजबूत दस्तक देते हुए, एक अधिवक्ता को ठगी का शिकार बनाया. जिसे लेकर पीड़ित द्वारा आज मंगलवार को मुकदमा दर्ज कराया गया है. साइबर अपराधियों ने सेक्टर 46 में रहने वाले अधिवक्ता को नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन दिलाने का झांसा देकर उनके साथ 78 हजार रुपये की ठगी कर ली है. जालसाजों ने पीड़ित को एक फर्जी ई- मेल भेज करके ठगी के जाल में फंसाया. इसको लेकर उन्होंने सेक्टर 39 थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले में आगे की जांच पड़ताल कर रही है.

नोएडा में चोरी की वारादात: दो अलग-अलग थानों में पीड़ितों द्वारा मंगलवार को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया. पहला मामला थाना फेस 1 का है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति का मोबाइल लूट लिया. वहीं, दूसरा मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र का है, जहां चोरों ने मोबाइल टावर से लाखों रुपए के कीमती सामान चोरी कर लिए गए. पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों में पीड़ितों की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. सीसीटीवी कैमरा की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details