दिल्ली

delhi

MCD Election में यमराज और चित्रगुप्त की एंट्री, BJP ने वीडियो जारी कर साधा AAP पर निशाना

By

Published : Nov 21, 2022, 6:12 PM IST

Updated : Nov 21, 2022, 7:13 PM IST

Etv Bharat

दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) को देखते हुए बीजेपी ने यमराज और चित्रगुप्त के माध्यम से दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर कई सवाल उठाए हैं. बीजेपी ने चार ऐसे वीडियो जारी किए हैं जिसमें वायु प्रदूषण, यमुना की गंदगी, पंजाब में बढ़ता नशा और लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था की समस्या को यमराज और चित्रगुप्त की बातचीत के जरिए रोचक तरीके से दिखाया गया है.

नई दिल्ली:अगले महीने राजाधानी में होने वालेदिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi Municipal Corporation Election) को लेकर सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच तकरार तेज हो गई है. इस चुनावी उठा-पटक में दिल्ली में यमराज और चित्रगुप्त की भी एंट्री हो गई है. दरअसल बीजेपी ने यमराज और चित्रगुप्त के माध्यम से आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार सवाल उठाए हैं. बीजेपी ने अब तक कुल चार वीडियो जारी किए हैं, जिसमें वायु प्रदूषण, यमुना की गंदगी, पंजाब में बढ़ता नशा और लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था की समस्या को दिखाया गया है. साथ ही स्लोगन भी दिया जा रहा है.

दिल्ली बीजेपी की प्रदेश इकाई ने यमराज और चित्रगुप्त के बीच होती बातचीत का फिल्मांकन कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इसमें यमुना नदी की सफाई, पंजाब नशा मुक्ति और प्रदूषित हवा से लोगों की मौत जैसे गंभीर मुद्दों पर यमराज और चित्रगुप्त की बातचीत के माध्यम से दिल्ली सरकार पर जमकर हमला बोला गया है.

ये भी पढ़ेंः MCD election: AAP को लगा झटका, पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष संजय भगत BJP में शामिल

बता दें, बीजेपी अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला कर रही है. आम आदमी पार्टी पर एमसीडी चुनाव में पैसे लेकर टिकट बांटने के आरोप लग रहे हैं. इसके कई वीडियो भी सामने आए हैं. वहीं, सोमवार को आप के पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष संजय कुमार भगत अधिकारिक तौर पर अपनी पूरी टीम के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. उन्होंने आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए पूर्वांचल के लोगों को अनदेखा करने की भी बात कही.

Last Updated :Nov 21, 2022, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details