दिल्ली

delhi

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को आईटीडीसी के चेयरमैन पद से हटाया जाए : आप

By

Published : Oct 23, 2022, 3:30 PM IST

चुनाव नजदीक आते ही भाजपा और आम आदमी पार्टी (Aap and bjp) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. इसी क्रम में आप विधायक और प्रवक्ता आतिशी ने आज भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP spokesperson Sambit Patra) को आईटीडीसी के चेयरमैन पद से हटाने की मांग कर दी. जानें क्या है आधार

आम आदमी पार्टी की विधायक और प्रवक्ता आतिशी
आम आदमी पार्टी की विधायक और प्रवक्ता आतिशी

नई दिल्ली :आप विधायक और प्रवक्ता आतिशी ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज में आपके बीच इसलिए आई हूं कि क्योंकि एक पत्र साझा करना है. कल मैंने केंद्र सरकार के पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी को एक पत्र लिखा है. मैंने सेंट्रल विजिलेंस कमीशन के चेयरमैन सुरेश पटेल को भी उस पत्र की कॉपी भेजी है. मैंने इस पत्र में संबित पात्रा को इंडियन टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के चेयरमैन पद (post of ITDC chairman) से हटाए जाने की मांग की है. आपविधायक आतिशी ने मीडिया के सामने पत्र भी साझा किया. उन्होंने कहा कि 30 नवंबर 2021 को संबित पात्रा को इंडियन टूरिज्म, डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में चेयरमैन नियुक्त किया गया. आईटीडीसी संस्कृति मंत्रालय के अधीन है.

ये भी पढ़ें:-आप विधायक का दिवाली के बहाने चुनाव प्रचार, दिवाली मिलन समारोह में लोगों से मांगे वोट

भाजपा का प्रचार कैसे :आतिशी ने कहा कि एक पब्लिक सर्वेंट की जिम्मेदारी है कि वह किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से जुड़ा नहीं रहेगा और न ही किसी पॉलिटिकल पार्टी के लिए प्रचार करेगा लेकिन संबित पात्रा एक पब्लिक सर्वेंट होने के बाद भी वह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बने हुए हैं. वह लगातार टीवी डिबेट में भाजपा का नेतृत्व करते हैं.आतिशी ने कहा कि जब आप संबित पात्रा के ट्विटर टाइमलाइन पर जाएंगे तो देखेंगे कि वह पॉलिटिकल वीडियो जारी करते हैं और इस दौरान वह सरकारी दफ्तर का गलत इस्तेमाल करते हैं.


भाजपा ने आप पर लगाया था आरोप : बीते दिनों पहले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने जैस्मीन शाह पर आरोप लगाया था कि डीडीसीडी के वाइस चेयरमैन रहते उन्होंने आप के प्रवक्ता के तौर पर काम किया, इसलिए उन्हें इस पद से हटाया जाए, हालांकि सीएम केजरीवाल ने इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस कर जैस्मीन शाह की तारीफ कर इनका बचाव किया. अब बारी आम आदमी पार्टी की है. संबित पात्रा के खिलाफ पर्यटन मंत्री को पत्र लिखा गया है. अब देखना होगा की भाजपा का इस पर क्या स्टैंड रहता है.

ये भी पढ़ें :-CPC के महासम्मेलन में दिखी शी जिनपिंग की तानाशाही, पूर्व राष्ट्रपति को 'जबरन बाहर' निकाला गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details