दिल्ली

delhi

अमित अरोड़ा की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता सिरसा ने उठाए सीएम केजरीवाल पर सवाल

By

Published : Nov 30, 2022, 4:44 PM IST

दिल्ली आबकारी नीति (Delhi Excise Policy) के तहत सामने आए शराब घोटाले में अब ईडी ने अमित अरोरा को गिरफ्तार किया है. इसको लेकर बीजेपी ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है

http://10.10.50.70:6060//finalout1/delhi-nle/thumbnail/30-November-2022/17073692_923_17073692_1669805620673.png
17073692

नई दिल्लीःदिल्ली आबकारी नीति (Delhi Excise Policy) में कथित घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक अन्य आरोपी अमित अरोड़ा को गिरफ्तार किया है. इस परबीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (BJP leader Manjinder Singh Sirsa) ने सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरा है. उन्होंने कहा कि अरोड़ा इस शराब घोटाले का सबसे बड़ा अभियुक्त है, जिसे ईडी ने गिरफ्तार किया है.

सिरसा ने कहा कि यह वही व्यक्ति है जिसने पूरे शराब घोटाले की स्कीम बनाने से लेकर इसको इंप्लीमेंट करने में सत्येंद्र जैन और अन्य मंत्रियों का साथ दिया. इस पूरी पॉलिसी को बनाकर इसे बेचने का काम मंत्री के ग्रुप के साथ इसी ने किया.

उन्होंने कहा कि पूंजी वालों को शराब का ठेका दिलाने के लिए लाना, उनसे पैसे केजरीवाल सरकार को दिलाना, यह सारा काम इसी अमित रोड़ा का था. खुद अमित अरोड़ा को भी शराब का काम दिया गया. एयरपोर्ट के सभी शराब के ठेके अमित अरोड़ा को दिए गए और यह सभी ठेके कानून और पॉलिसी को ताख पर रखकर अमित अरोड़ा को दिए गए. एयरपोर्ट पर एनओसी दिलवाने में अमित अरोड़ा की मदद मनीष सिसोदिया ने खूब बढ़-चढ़कर की थी.

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा

उन्होंने कहा कि अब तो अरविंद केजरीवाल भी यह नहीं कह सकते कि इस शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की संलिप्तता नहीं है और यह बदनाम करने की नीति है. सिरसा ने कहा कि एयरपोर्ट पर जिस बंदे को शराब का सारा काम नियम कानून को अलग रख कर दिया गया, अब वह भी ईडी के शिकंजे में है. अब इस पर अरविंद केजरीवाल क्या कहेंगे.

ये भी पढ़ेंः MCD Election: कांग्रेस का ऐलान- हाउस टैक्स पिछला माफ, अगला हाफ; हर घर फ्री RO जल

उन्होंने कहा कि अब तो बहुत ही खास आदमी जिसने हजारों करोड़ रुपये मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को दिए, वह अब गिरफ्त में है. सिरसा ने कहा कि जल्द मनीष सिसोदिया की बारी आने वाली है और जिस जिसने इस घोटाले में पैसे खाए, वह जल्द ही तिहाड़ जेल पहुंचेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details