दिल्ली

delhi

दिल्ली सरकार के अधिकारी पर रेप का आरोप लगने के बाद बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर बोला हमला, जानें क्या कहा..

By

Published : Aug 21, 2023, 1:27 PM IST

दिल्ली सरकार में एक अधिकारी पर नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इस मामले पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला बोला है. सिरसा ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर आरोप लगाए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर आसीन एक अधिकारी पर नाबालिग बच्ची से कई महीनों तक रेप करने का आरोप लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब इस मसले पर बीजेपी ने भी आम आदमी पार्टी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आज सीएम केजरीवाल और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की जुबान बंद क्यों है.

सिरसा ने कहा कि दिल्ली सरकार का अधिकारी अपने एक दोस्त की 16 साल की बेटी के साथ लगातार बलात्कार कर रहा था और उसकी पत्नी भी उसके इस कुकर्म में शामिल थी. यह एक दिल दहलाने वाली घटना है. यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है. आम आदमी पार्टी का चरित्र इस घटना के बाद से और भी स्पष्ट किया है.

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि आज स्वाति मालीवाल भूल गईं है कि दिल्ली की सरकार जो बोलती है कि सर्विसेस उनका डिपार्टमेंट नहीं है. इसलिए यह हमारी जिम्मेवारी नहीं है. सिरसा ने कहा कि ये लोग सिलेक्टिव हैं. इनको बहन-बेटियों से कोई लेना-देना नहीं है. यह खुद जिस तरह की मानसिकता रखते हैं, उनके मंत्री भी उसी तरह की मानसिकता रखते हैं. मैं याद दिलाना चाहता हूं कि यह वह सरकार के मंत्री हैं, जिन्होंने राशन कार्ड बनवाने के नाम पर बच्चियों से बलात्कार किया.

उन्होंने आरोप लगाया है कि पंजाब में भी आज एक ऐसा मंत्री है, जिसने लड़कों के साथ बलात्कार किया और आज भी मंत्री बना हुआ है. वहां के गवर्नर के बार-बार कहने के बावजूद वह मंत्री बना हुआ है. सिरसा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जैसा खुद हैं, वैसी ही मानसिकता के उनके मंत्री और अन्य नेता हैं.

ये भी पढ़ेंः

Child Sexual Abuse Case: सीएम केजरीवाल ने आरोपी अधिकारी को सस्पेंड करने का दिया आदेश, मुख्य सचिव से मांगी रिपोर्ट

Delhi Crime: तमंचे की नोक पर लूटी सोने की अंगूठी, CCTV की मदद से दिल्ली पुलिस ने हरियाणा से दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details